झिरी टूर्नामेंटःजामखों को हराकर फाईलन में पहुंची पैराडाईज पब्लिक स्कूल बैराड की टीम - Bairad News

शिवपुरी। इन दिनों पोहरी के झिरी में टैनिस बाॅल क्रिकेट ट्यूनामेंट चल रहा है। इस ट्यूर्नामेंट में आज बैराड के न्यू पैराडाइस पब्लिक स्कूल जामखों की टीम को हराकर फाईनल में प्रवेश कर लिया है। 

टॉस जीतकर जामखो के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जामखो की टीम ने निर्धारित 16 ओवर में 98 रन ही बना पाई । इसमें रिंकू सोनी ने 4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिये दिलीप शाक्य ने चार ओवरों में 22 रन देकर 2 विकेट राजू ओझा ने एक ओवर में 12 रन देकर 1 विकेट लिया। 

छोटे से लक्ष्य को पूरा करने उतरी न्यू पैराडाइस स्कूल की टीम जामखो की संयमित गेंदबाजी के सामने 14 ओवरों मे 72 रन पर 8 खिलाड़ी आउट हो गए आखिरी 2 ओवर में जीत के लिए 27 रन की आवश्यकता थी।

भूपेंद्र रावत ने मैच में रोमांच भर दिया तीन लगातार छक्कों और एक चौके की मदद से 2 गेंद शेष रहते मैच को जीत दिया मैन ऑफ द मैच रहे रिंकू सोनी ने 36 रन की पारी खेली।

न्यू पैराडाइस के कैप्टन कल्याण सिंह वर्मा,सोनू पाराशर,अवधेश रावत,महेंद्र रावत,नेपाल रावत,गौरव झा, सोनू प्रजापति,कल्याण धाकड़,जितेंद्र शर्मा,दीपक महेरे सोनू बेडिया,रवि होटल,विक्की सभी खिलाड़ियों ने भरपूर सहयोग किया।