मात्र 12 घंटे में अपहत्त रेवाडी मुक्त:पुलिस ने पकडा एक जिंदा डकैत, पुलिस की जंगल सर्चिंग जारी - Shivpuri News

शिवपुरी।
पिछले 24 घंटे की सबसे बडी कोलारस जिले के सुनाज वीरा के जंगलो से आ रही हैं कि पुलिस ने शोर्ट एंकाउटर में 12 घंटे पूर्व अपहत्त हुए रेवाडी को मुक्त करा लिया हैं और बेजू गुर्जर डकैत गिरोह का एक डकैत जिंदा पकडने में सफलता हाासिल की हैं। अभी पुलिस इस गिरोह की अन्य सदस्यो की तलाश में जंगल में संर्चिग में जुटी हुई हैं। 

जैसा कि विदित हैं कि मंगलवार के देर शाम लगभग 7 बजे जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बीजभुजी माता के मंदिर के पास के जंगल में राजस्थान के सेवाराम के डेरे से मुंशीराम रेवारी पुत्र गेवरराम रेवारी उम्र 37 साल निवासी पाली राजस्थान का और उसके साथी गणपतराम जाट का अपहरण राजस्थान की बेजू गुर्जर गैंग ने कर लिया था। 

उसके बाद गणपतराम को मुंशीराम के पकड के ऐवज में 10 लाख रूपए की मांग करते हुए मुक्त कर दिया था। इस अपहरण की घटना के बाद जिले की पुलिस सक्रिय हो गई। बताया जा रहा है कि इस अपहत्त की सकुशल रिहाई और डकैतो के घेराबंदी करने के लिए एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कोलारस थाना पुलिस,सुरवाया थाना पुलिस,खोड थाना पुलिस,तेंदुआ थाना पुलिस,कोलारस थाना पुलिस और 2 एडी टीमो की सुनाज वीरा के जंगलो में उतार दिया।

बताया जा रहा हैं कि एसपी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में सुनाज वीरा के जंगलो को पुलिस की टीमो ने घेराबंदी कर ली। बताया जा रहा हैं कि आज भोर होते ही गिरोह से पुलिस का सामना सुनाज वीरा के जंगल में हो गया। पुलिस ने चेतावनी दी लेकिन डकैतो ने फायर शुरू कर दिया। पुलिस ने भी फायर किए। 

गिरोह चारो ओर से घिरते देख अपहत्त को छोडकर जंगलो में समा गई। बताया जा रहा हैं कि पुलिस ने इस डकैत गिरोह का जिंदा डकैत भी पकडा हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस अन्य डकैतो की तलाश में जंगल में संर्चिग कर रही हैं।