धनतेरस पर बाजार के हाल जानने पहुंचे कलेक्टर और SP, बिना मास्क के बाजार में घूम रहे लोगों समझाईस देकर दिए मास्क - Shivpuri News

शिवपुरी। अभी हाल ही में उपचुनाव का रिजल्ट घोषित हुआ है। उसके तत्काल बाद शहर में दीपावली की धूम है। जिसे लेकर कोरोना काल के बाद लंबे समय बाद बाजार गुलजार हुए है। त्यौहार के चलते शहर में एक दम से उछाल आ गया है। आज पूरे शहर में त्यौहार के चलते ग्राहकों की धूमधाम देखने को मिली। जिसके चलते आज शहर के बाजार का जायजा लेने कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल पहुंचे।

बाजार में कलेक्टर और एसपी ने शहर में ट्राफिक व्यवस्था और शोसल डिस्टेसिंग का जायजा लिया। इसके साथ ही न्यू व्लॉक क्षेत्र से बाजार में जाने बाली बाईकों को बेरीकेट्स लगाकर रोकने की बात कही। जिससे बाजार में व्यवस्थाए सुद्रण दिखाई दे। इसके साथ ही बाजार में कुछ लोग बिना मास्क के खरीददारी करते दिखाई दिए। 

जिसपर से उन लोगों को समझाईस देकर फ्री में मास्क वितरित किए। साथ ही शहर के दुकानदारों को हिदायत दी कि बिना मास्क और शोसल डिस्टेसिंग के कोई भी ग्राहक खरीददारी नहीं करें। इस दौरान कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के साथ एसपी राजेश सिंह चंदेल,एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया,एसडीओपी,टीआई कोतवाली बादाम सिंह यादव,यातायात प्रभारी नीतू अवस्थी,गायत्री इटौरिया,एसआई मनीष चौहान सहित स्टाफ मौजूद रहा।