वेतन नही मिलने पर नपं कार्यालय में जडा ताला, बच्चों को क्या जहर दे दें सहाब! - Bairad News

प्रिन्स प्रजापति@ बैराड़ । एक ओर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान द्वारा प्रदेश के शासकीय अधिकारी और कर्मचारियों के हित में दीपावली पर्व के पूर्व एरियर्स और त्योहार अग्रिम उपलब्ध कराने का निर्णय लिया हैै। शासन द्वारा सातवें वेतन की तीसरी किस्त का 25 प्रतिशत और चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को 10 हजार रूपये त्यौहार अग्रिम देने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।


विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों को यह राशि दीपावली से पहले देने की बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही है लेकिन नगर परिषद बैराड़ के कर्माचारियों को न तो वेतन मिली है और नांहि सीएम के आदेश अनुसार अग्रिम व एरियर्स मिला है ।

जिसको लेकर बुधवार को नगर परिषद बैराड़ के सफाई कर्मचारी सुबह से हड़ताल पर बैठ गए है। सफाई कर्मियों ने नप के दोनो प्रवेश दरवाजों पर ताला डालकर बंद कर हड़ताल करने बैठ गए है कर्मचारियों का कहना है कि हम अपने बच्चों को जहर देदें क्या,दिबाली सर पर है और हमें न बेतन मिली है ना ही सीएम द्वारा दिया जा रहा 10000 रूपये का बोनस अब ऐसे में हम त्यौहार कैसे मनाएं। इतना ही नहीं सफाई कर्मीओं ने कहा कि बर्तमान सीएमओ मधुसूदन श्रीवास्तव से सब कर्मचारी परेशान है दो महीने से सीएमओ साहव का अता-पता नही है

पूर्व में भी सीएमओ मधुसूदन श्रीवास्तव से परेशान रहे कर्मचारी
बैराड़ नगर परिषद के कर्मचारियों का कहना है कि बर्तमान में सीएमओ मधुसूदन श्रीवास्तव पूर्व में भी बैराड़ सीएमओ रह चुके है जिन्होंने पिछले बर्ष भी कर्मचारियों को बेतन के लिए अत्याधिक परेशान किया था और इस बर्ष भी मधुसूदन श्रीवास्तव की लापरवाही और मनमानी के चलते कर्मचारियों को बेतन नही मिल रही है।

जिससे उनको कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और उनकी दीपावली फीकी मनती नजर आ रही है कर्मचारियों ने कहा कि सीएमओ 2 महीने से तो नगर परिषद पर नही आए और कर्मचारी उनसे बैहद परेशान है सीएमओ साहव तो अपनी मस्ती मे मस्त है और कर्मचारी त्रस्त है।

बच्चों को जहर देदें क्या....??
हम नगर परिषद में सफाई कर्मी है और हम लॉकडाऊन से नगर मे झाडू लगा रहे है इसके बाद भी हमको समय से बेतन नही मिल रही है त्यौहार सर पर है लेकिन अब तक हमारी सुध सीएमओ साहव ने नही ली है सीएमओ कभी नप पर नही आते, और कभी देखे ही नही है हमने सीएमओ साहव। 
बर्षा बाल्मीकि, सफाई कर्मी नप बैराड़

सरकार हमको कई फायदा दे रही है अभी सीएम ने हमको त्यौहार से पहले दस हजार रूपय देने की बात कही है लेकिन हमे कुछ भी नही मिला, सीएमओ साहव का फोन बंद है सीएमओ मधुसूदन श्रीवास्तव के समय में हम बेहद परेशान है पहले भी इसी परेशान रहे।
भूपेंद्र बाल्मीकि, सफाई कर्मी नप बैराड़