11 लाख का सोयाबीन हड़पने चाचा-भतीजे ने नंबर प्लेट बदलकर पूरा ट्रक पुतवा दिया - shivpuri news

NEWS ROOM
शिवपुरी।
बैराड़ के गल्ला व्यापारी का 11 लाख का सोयाबीन हड़पने के लिए चाचा-भतीजे ने पहले ट्रक का नंबर बदल दिया। माल भरकर ले गए और फिर पूरा ट्रक ही पुतवा दिया। पुलिस ने छानबीन कर सात दिन के अंदर ही ट्रक सहित पूरा माल बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपी चालक चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार क्लीनर भतीजे को ढूंढ रही है।

फरियादी गल्ला व्यापारी बंटी गुप्ता निवासी बैराड़ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 10 नवंबर को 250 क्विंटल सोयाबीन मुरैना भेजने के लिए रोड लाइन्स के माध्यम से ट्रक भरवाया था। ट्रक क्रमांक एमपी07 एचव्ही 4553 उनके पास भेजा गया। जिस पर तुलसी रोड लाइंस लिखा हुआ था। ट्रक में माल लोड कराकर भिजवाने के बाद ट्रक मुरैना नहीं पहुंचा।

इसके बाद रोड लाइन्स पर संपर्क किया तो ट्रक का कहीं कोई पता नहीं चला। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ट्रक को ढूंढने की कोशिश की। बैराड़ थाना पुलिस ने सोमवार को बदरवास के गणेश ढाबा पर उक्त ट्रक को माल सहित बरामद कर लिया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी चालक हेतराम प्रजापति निवासी मुरैना को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि क्लीनर पातीराम प्रजापति निवासी ग्वालियर फरार है।

ट्रक पर लिखवाया ‘एमएस कंसाना जोशो सरकार’

सिंहनिवास के पास ट्रक की नंबर प्लेट बदलकर क्रमांक आरजे 11 जीवी2602 लगा ली। सारंगपुर पहुंचकर ट्रक को पुतवा दिया और इस बार उसपर एमएस कंसाना जोशो सरकार’’ लिखवा दिया। सारंगपुर में दो दिन रहने के बाद भी माल किसी ने नहीं खरीदा। इसलिए ट्रक लेकर शिवपुरी की तरफ आ गए। बदरवास के पास पुलिस जब्त कर लाई।
G-W2F7VGPV5M