बडी खबर: थाने के 100 मीटर दूरी पर आंखो में मिर्ची झोंक कर 18 लाख की लूट,मौके पर SP पहुंचे

कोलारस
। अभी-अभी खबर आ रही हैं कि कोलारस थाने के महज 100 मीटर की दूरी पर कोलारस के एक व्यापारी से 3 बाईक सवार आंखो मे मिर्ची झौंक कर 18 लाख की लूट कर ले गए। लूटेरे शिवपुरी की ओर भागे हैं पुलिस लूटेरो की घेराबंदी करने में जुट गई हैं। इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंच गए है।

जानकारी के अनुसार श्रीराम दालमिल के संचालक गिर्राज सिंघल के पुत्र रामा सिघंल उम्र 20 साल आज दोपहर कोलारस के एसबीआई बैंक से 18 लाख रूपए नगद निकाले और अपनी स्कूटी से दाल मिल जा रहा था।

बताया जा रहा हैं कि जैसे ही रामा सिघंल कोलारस थाने के पास स्थित गायत्री कॉलोनी के सामने पहुंचा जैसे ही बुलट गाडी पर बैठकर 3 अज्ञात लूटेरे रामा के पास आए और आंखो में मिर्ची झोक कर रूपए से भरा बैग लूट ले गए।

जानकारी मिल रही हैं कि बाईक सवारो ने रामा को पहले कट मारी जिससे वह असतुंलित हो गया और बाईक पर बैठे लुटेरो में से बीच में लुटेरे ने आंखो में मिर्ची झोक दी और पीछे बैठे लुटेरो ने रामा से बैग छिन लिया। बताया जा रहा है जो लुटेरा बुलेट चला रहा था वह पकडी बांधे हुए था। जिससे वह सरदार लग रहे थे।

बताया यह भी जा रहा है कि एक सरदार पहले से ही एक दुकान पर खडा होकर इस मामले की मुखबिरी कर रहा था। वह घटना के बाद पैदल कोलारस बाजार की तरफ भागा है। जबकि तीनों लुटेरे शिवपुरी की और भागें है। इस लूट काण्ड के बाद पूरे जिले की पुलिस सक्रिय हो गई हैं। लूटेरे शिवपुरी की ओर भागे हैं।

पुलिस ने पूरी जिले की नाकाबंदी कर दी है। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल मौंक पर पहुंच चुके हैं। अब पुलिस बैंक के सीसीटीव्ही के साथ साथ हर पहलू की जांच कर रहे ही है। यहां बता दे कि श्रीराम दाल मिल के संचालक पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गोटू जैन के समधी है।