भारतीय किसान संघ 1 दिसंबर से गांव गांव जाकर करेगा सदस्यता अभियान: यादव - BAIRAD NEWS

बैराड़।
भारतीय किसान संघ बैराड़ तहसील की बैठक गुरूवार को भदेरा माता मंदिर पर दोपहर 2 बजे आयोजित की गई। जिसमें सर्वप्रथम भगवान बलराम, भारत माता, दत्तोपंत ठेंगड़ी की प्रतिमा पर माल्यार्पण व पुष्प अर्पित कर बैठक का शुभारंभ किया गया। बैठक में मुख्य रूप से भारतीय किसान संघ के जिलाध्यक्ष कल्याण सिंह यादव (बंटी भैया) उपस्थित रहे ।

आयोजित बैठक में जिलाध्यक्ष श्री यादव ने कार्यकर्ताओं व किसानों से चर्चा करते हुये बताया कि 1 दिसम्बर से सदस्यता अभियान प्रारंभ किया जाना है जिसको लेकर सभी कार्यकर्ता पूर्ण रूप से जुट जाओ और संगठन को किसानों के बीच में पूर्ण रूप से विस्तार देने और सदस्यता अभियान के माध्यम से प्रत्येक ग्राम के किसानों तक भारतीय किसान संघ पहुंचे और जो किसान भाई संगठन से जुड़ने के इच्छुक हों उनके माध्यम से संगठन को विस्तार करने में भी जुट जाओ। मुख्य रूप से 1 दिसंबर से प्रारंभ होने बाले सदस्यता अभियान को लेकर किसान संघ की बैठक में चर्चा की गई।

बैठक में पुरूषोत्तम बर्मा, राकेश धाकड़ तहसील अध्यक्ष शिवपुरी, बैराड़ तहसील अध्यक्ष बृजेश धाकड़, तहसील मंत्री योगेश बर्मा, रमेश यादव, केशव यादव फौजी, मोहरसिंह यादव, दीनदयाल शर्मा ककरौआ, बीरेंद्र धाकड़,दामोदर धाकड़, गजेन्द्र यादव, लवकुश यादव, आदि किसान संघ के कार्यकर्ता भाई उपस्थित रहे।