बंधन बैंक के ब्रांच मैनेजर का तबादला हुआ, स्टाफ ने दी भावभीनी विदाई - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
तबादला तो एक प्रक्रिया है लेकिन जब अपनों का साथ अपनों के लिए मिले तब समझा जा सकता है कि आप एक-दूसरे के साथ सहयोग, समन्वय की भावना से जुड़ गए है यही मेरे साथ हुआ जहां शिवपुरी में पदस्थी के दौरान शहर नया लगा लेकिन जैसे-जैसे बंधन बैंक की जिम्मेदारियों बढ़ी तब स्टाफ ने भी भरपूर सहयोग दिया और उसी सहयोग का परिणाम है कि बंधन बैंक ऑवरऑल प्रतिवर्ष अपने श्रेष्ठ कार्यों और टारगेट अचीव करने के लिए सम्मानित होता रहा।

यह सब एक टीम वर्क के साथ संभव हो सका है जिसे कभी भुला पाना मेरे लिए संभव नहीं हो सकेगा, नए स्थान के साथ भी आप सभी के बीच हमेशा बना रहूंगा ऐसा विश्वास आप सभी को दिलाता हूं। उक्त बात कही बंधन बैंक के ब्रांच मैनेजर (प्रबंधक)रवि गुप्ता ने जिन्होनें अपनी भावभीनी विदाई समारोह में भाव से भरा हुआ यह वक्तव्य दिया और इस दौरान बंधन बैंक के उपस्थित स्टाफ ने मिलकर प्रबंधक रवि गुप्ता को फूल-मालाओं के साथ ना केवल स्वागत किया बल्कि नवीन पदस्थापना गुना की असीम शुभकामनाऐं भी दी।

इस दौरान स्टाफ के मिले सहयोग के प्रति प्रबंधक रवि गुप्ता ने आभार व्यक्त कया और शिवपुरी से अब लगाव हो गया है और अनुभव व बैंक उपभोक्ताओं ने हर समय सहयोग दिया है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। इस तरह स्टाफ ने मिलकर प्रबंधक रवि गुप्ता को विदाई स्वरूप अपनी स्मृतियां सजोने उपहार भी प्रदान किया।