चलेगी साइकिल तभी तो बढेगी इम्युनिटी, भाग जाएगा कोरोना: विधायक रघुवंशी - Shivpuri News

शिवपुरी
चलेगी सायकल, बढ़ेगी इम्युनिटी भाग जाएगा कोरोना यह बात कही और कोरोना बचाव का संदेश दिया कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने जो स्थानीय गांधी पार्क पर आयोजित ओमकार इवेन्ट्स के सायकल मैराथन को हरी झण्डी दिखाते हुए रवाना कर रहे थे।

इस दौरान विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी का स्थानीय कार्यक्रम संयोजक राम गुप्ता व एकता शर्मा द्वारा अभिवादन किया गया और कार्यक्रम सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए ओमकार इवेन्ट्स के राम गुप्ता ने बताया कि शिवपुरी शहर में ओमकार इवेंट- सर्विसेज ने सायकल मैराथन द्वारा इम्युनिटी बढ़ाने का संदेश दिया।

जिसमे बच्चे और युवाओं में सायकल चलाने का उत्साह इतना ज्यादा था कि सुबह 5 बजे गाँधी पार्क बच्चों की भीड़ जमा हो गयी। यहां सभी को अपनी-अपनी सायकल के साथ एक ड्राइंग व स्लोगन इम्युनिटी पर बनाने का कहा गया था जिसमे बच्चों ने बहुत ही क्रिएटिविटी दिखा कर इम्युनिटी बढ़ाने का संदेश दिया।

आयोजन में सम्बोधित करते हुए ओमकार इवेंट के मैनेजर राम गुप्ता ने कहा कि कोरोना महामारी में सबसे ज्यादा नुकसान हमारे बुजुर्ग पीढ़ी को पहुचा है। चूंकि आज 1 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय बृद्ध दिवस है और इस अवसर पर बुजुर्गों का विशेष सम्मान करने की लिए ही यह सायकल मैराथन का आयोजन करने की पहल की गई है।

मंच पर विशेष सहयोग कैरियर ग्लो संचालक एकता शर्मा व उनकी टीम का रहा। इसके अलावा इस आयोजन में प्रमुख सहयोग शुभम कंस्ट्रक्शन, आयुर अमृत हर्बल टी, डी.डी.एम.हॉस्पिटल, चाय सुट्टा बार, राठी न संस, कैरियर ग्लो, एम पी 33 कैफे, वीरा फाइट क्लब, अग्रवाल सुपर स्टोर का रहा है।

इस दौरान कार्यक्रम में नृत्य प्रस्तुति सोम्या राय व निर्देशन मोनू नामदेव ने किया। आयोजन में वोलेंटियर्स भूमिका में वीरू धाकड़, अमन धाकड़, राहुल चौरसिया, सोम्या महेश्वरी, राहुल महेश्वरी, अंजलि रावत, मनीष बेडिय़ा, दीवान पचौरी, राहुल राठौर शामिल रहे।