गद्दारों को सबक सिखाने और लोकतंत्र बचाने का है यह उप चुनाव : संत राधिका मोहन - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
आज मप्र क्यों अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि देश में आज लोकतंत्र का गला मप्र सरकार ने घोंट दिया है जिसका परिणाम है कि अब मप्र में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है यह लोकतंत्र की हत्या है जिसमें जनता के द्वारा चुने गए विधायकों की खरीद फरोख्त कर भाजपा ने मप्र में सरकार बनाई है।

लेकिन अब समय आ गया है और यही उप चुनाव गद्दारों को सबक सिखाने और लोकतंत्र को बचाने के लिए लड़ा रहा है जिसमें लोकतंत्र के इन गद्दारों की शुद्धता के लिए गंगाजल से छिड़काव कर दिया और अब आने वाला परिणाम कांग्रेस पार्टी के पक्ष में आएगा जिसमें देखिएगा कि मप्र की 28 सीटों में से 25 सीटों पर कांग्रेस विजयी पताका फहराएगी।

यह बात कही शुद्ध के लिए युद्ध के रूप में निकाली गई लोकतंत्र बचाओ यात्रा के चंबल संभाग प्रभारी राधिका मोहन स्वामी जी महाराज जिन्होंने अपने आश्रम स्थल पर मौजूद पत्रकारों से चर्चा करते हुए यह भविष्यवाणी की और दृढ़संकल्पित हुए कि मप्र में कांग्रेस पार्टी एक बार फिर से सरकार बनाने जा रही है।

राधिका मोहन स्वामी जी महाराज ने बताया कि लोकतंत्र के गद्दारों को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह के निर्देशन में शुद्ध के लिए युद्ध के रूप में चंबल संभाग ही नहीं बल्कि वह सभी विधानसभाऐं जहां से विधायकों की खरीद फरोख्त हुई है वहां शुद्ध गंगाजल से छिड़काव कर उस क्षेत्र को शुद्ध किया गया और इन सभी विधानसभाओं के मतदाताओं का मत कांग्रेस को मिलेगा इसका हमें पूर्ण विश्वास है।

संत राधिका मोहन स्वामी जी महाराज ने कहा कि मप्र में भाजपा सरकार ने जिस प्रकार को लोकतंत्र की हत्या कर यह चुनावी स्थिति पैदा कर दी है उन हालातों में कांग्रेस पार्टी को और अधिक जनसमर्थन पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशन में मिलने जा रहा है और यह चुनाव गद्दारों को सबक सिखाएगा ताकि भविष्य में इस तरह के हालातों की पुनरावृत्ति ही ना हो।

इस अवसर पर संत राधिका मोहन स्वामी महाराज ने करैरा और पोहरी विधानसभा के बारे में कहा कि पोहरी में हरिबल्लभ शुक्ला का विजय तिलका होना शेष है जबकि बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए करैरा के प्रत्याशी प्रागीलाल भी अपने प्रतिद्वंदीयों पर विजय पताका फहराऐंगें और यह केवल करैरा.पोहरी में ही नहीं बल्कि 25 वह सीटें जहां के विधायकों ने खरीद फरोख्त में शामिल होकर अपना ईमान बेचा है उन सभी सीटों को कांग्रेस पार्टी जीतकर प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में इतिहास रचने जा रही है।

मप्र कांग्रेस में 25 सीटों पर विजयश्री प्राप्त करने के लिए स्वयं संत राधिका मोहन स्वामी जी महाराज द्वारा अपने आश्रम टोरिया ठकुरपुरा पर विशेष हवन.पूजन और पाठ किया जा रहा है। इसके अलावा अन्य साधु.संत भी मौजूद है जो अनेकोनेक प्रकार से अपनी पूजा.पाठ कर देश को कोरोना मुक्त और मप्र में कांग्रेस सरकार को विजय दिलाने का आह्वान हवनए पूजा.पाठ पद्वति से कर रहे है।