बलात्कार पीड़िता के परिजनो ने की आरोपी से मारपीट की, मामला दर्ज - kolaras news

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम टांमकी से आ रही है कि गांव के रहने वाला एक युवक ने गांव के ही रहने वाली एक युवती के साथ बलात्कार कर दिया था। पुलिस ने उस पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया था। बलात्कार के आरोपी को जमानत मिल गई और वह गांव आया तो उसके साथ बलात्कार पीडिता के परिजनो ने मिलकर मारपीट कर दी।

जानकारी के अनुसार बहादुर पुत्र रतीराम गुर्जर उम्र 27 निवासी टांमकी ने गांव के ही रहने वाले हरकंठ के परिवार एक युवती से बलात्कार कर दिया था। पुलिस ने पीडिता के बयानो के आधार पर मामला दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया था। न्यायालय ने उसे जेल अभिरक्षा में भेज दिया। केस की सुनवाई के दौरान आरोपी को न्यायालय ने जमानत दे दी।

बताया जा रहा हैं कि यह बात बलात्कार की पीडिता के परिजनो को नागवार लगी,जैसे ही बलात्कार के आरोपी जमानत मिलने के बाद गांव आया तो उसका रास्ता रोककर लेहरकंठ गुर्जर, मुलायम गुर्जर, बकील गुर्जर, हनुमंत गुर्जर निवासी टांमकी ने एक राय होकर बहादुर का रास्ता रोका और बहादुर के साथ मारपीट कर दी। जिसकी शिकायत पीडित ने थाने में की जहां पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 341, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।