पडोरा पुल पर 2 बसों को 2 ट्रक ने ठोका, 1 दर्जन घायल - kolaras news

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के पडोरा पुल के पास ए.बी. रोड से आ रही है जहां पर एक ही दिन में दो ट्रक चालको ने अलग—अलग समय में ट्रक चालको ने लापरवाही पूर्वक चलाकर सडक किनारे खडी दो बसों में टक्कर मार दी जिससे बसो में बैठी सवारी समेत कंडेक्टर व क्लीनर को चोट आई है।

जानकारी के अनुसार पहली घटना बीते रोज सुबह 8:40 की है जहां पडोरा पुल के पास खडी फरियादी नरेन्द्र पुत्र महादेव यादव उम्र 42 साल निवासी गायत्री विहार कांलोनी पिन्टु पार्क ग्वालियर की बस में ट्रक चालक क्र. आर.जे. 05 जी.ए. 9653 ने टक्कर मार दी जिसके चलते बस में बैठे अमोल सिह कुशवाह, श्याम निशाद समेत बैठी सबारियो को चोट आई। जिसकी शिकायत थाना में की जहां पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ 279,337 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं दूसरी घटना में पडोरा पुल के पास करीब रात 7:30 खडी बस में आरोपी ट्रक चालक क्र. एम.एच. 04 जी.आर. 7528 ने अपने ट्रक को तेजी व लापरवाही पूर्वक चलाकर लाया और फरियादी श्रीलाल पुत्र देवकिशन अहिरवार उम्र 37 साल निवासी खङेला थाना बमोरी जिला गुना की बस को पीछे से टक्कर मार दी। जहां फरियादी, कंडेक्टर व क्लीनर को चोटे आई। जिसकी शिकायत पीडित ने थाने में की जहां पुलिस ने आरोपी चालाक के खिलाफ 279, 337 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया है।