ट्रक ने ट्रैक्टर को उडाया ,3 हिस्सों में बट गया ट्रेक्टर,1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल - kolaras news

कोलारस।
खबर जिले के कोलारस थाना क्षेत्र से आ रही है जहां ट्रेक्टर में सवार होकर मंदिर से गांव आ रहे ग्रामीणो के ट्रक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना में ट्रेक्टर के तीन हिस्से हो गए। जिसकी सूचना रनौद थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी को मिली। जहां उन्होने मौके पर पहुंच कर घायलो के उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने इस मामले पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीते रोज रनौद थाना क्षेत्र से लगभग 600 मीटर की दूरी परी ट्रक और ट्रेक्टर में जोरदार टक्कर हो गई। ट्रेक्टर में ग्रामीण सिंगारही माता मंदिर के दर्शन करके अपने गांव तीजापुर जा रहे थे। जिसमें करीब एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटना में ट्रेक्टर के तीन हिस्से हो गए। जहां मौके से ट्रक चालक भाग निकला। इस घटना की सूचना रनौद थाना प्रभारी अनिल रघुवंशी को मिली।

घटना में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए जहां अनिल रघुवंशी ने सभी घायलो को रनौद स्वास्थ केंद्र और गंभीर रूप से घायलो को जिला चिकित्सालय रेफर किया। जहां घायलो का उपचार जारी है। पुलिस ने इस मामले पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।