इमलिया में कागज़ों में बन गई सीसी रोड, धरातल पर कुछ नहीं, शौचालय के पैसे भी गप कर गए - khaniyadhana News

खनियाधाना। खनियाधाना जनपद पंचायत के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत इमलिया में  लाखों रुपए के भ्रष्टाचार के सामने आए है। ग्राम पंचायत इमलिया मे सरपंच, सचिव और रोजगार सहायक ने जमकर घोटाले किये है। अगर ग्राम पंचायत इमलिया को दिए जाने वाले फंड की बात करें तो 2016 से पंच परमेश्वर और 14 वां वित्त वीं वित्त आयोग द्वारा कराए गए कार्यों की बात की जाए तो ग्राम पंचायत इमलिया में लाखों रुपया सरपंच सचिव द्वारा खुर्द बुर्द किया गया है।

ग्रामीणों का कहना है कि सरपंच सचिव द्वारा कागजों का में काम हुए है और धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है। ग्राम पंचायत में कई काम जैसे रोड, नाली, खड़ंजा तो पेपर में बन गए हैं लेकिन जमीन पर काम दिखाई नहीं देते। सरपंच और रोजगार सहायक प्रभारी सचिव ने प्रधानमंत्री आवास तथा शौचालय योजना कार्यों में जमकर भ्रष्टाचार किया है।

ग्राम पंचायत इमलिया में हितग्राही मूलक निर्माण कार्यों में रोजगार सहायक द्वारा बरती गई। गड़बडिय़ों की जमकर शिकायतें सामने आई हैं। यहां रोजगार सहायक शासन की प्राथमिकता में शामिल प्रधानमंत्री आवास तथा शौचालय योजना कार्यों में अनियमितताओं को अंजाम दे रहा है।

ग्राम पंचायत इमलिया में रोजगार सहायक द्वारा शौचालय निर्माण में अनियमितताएं की गई फर्जी राशि डाल कर लाखों रुपए की राशि का आहरण किया गया है ग्राम पंचायत इमलिया में रोजगार सहायक प्रभारी सचिव द्वारा कई हितग्राहियों के शौचालय बना ही नहीं और ना ही हितग्राही को इसकी जानकारी ही नही है साथ ही पंचायती राज के अधिकारी भ्रष्टाचार में लिप्त रोजगार सहायक को बचाने में जुटे हुए हैं।