अस्पताल से छुटटी न करने पर प्रसूता के अटेंडर ने नर्स का हाथ मरौडा और मारे चांटे - karera News

Bhopal Samachar
करैरा। खबर जिले के करैरा के सरकारी अस्पताल से आ रही हैं जहां अस्पताल में कार्यरत एक नर्स के हाथ एक मरीज के अटेंडर ने मरोेड दिया और चांटे मार दिए। स्टाफ नर्स की रिर्पोट पर करैरा थाना पुलिस ने मरिज के अटेंडर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं। 

फरियादी स्टाफ नर्स दीक्षा निलजीवार पुत्र मुकेश निलजीवार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 29 अक्टूबर की सुबह 8 बजे करैरा अस्पताल में ड्यूटी पर पहुंची । प्रसूता महिला दीपमाला की डिलीवरी हुई थी तभी प्रसूता के अटेंडेंट ससुर रामपाल सिंह चौहान आए और छुट्टी करने के लिए कहने लगें

मैने कहा कि आप लोग थोडा और इंतजार कर लो और अपने कागजों की फोटो कॉपी मुझे दे दो । मैं ऐसे छुट्टी नहीं दे सकती हूं डॉक्टर साहब अभी आ जाएंगे तो उनसे परमिशन एवं हस्ताक्षर करवाकर छुट्टी देंगे तभी रामपाल सिंह ने कहा कि मैं अपनी मरीज को उठाकर ले जा रहा हूं। मैंने कहा कि अभी आप रुक जाएं, उसके बाद दीपमाला के ससुर रामपाल ने मुझसे मेरा नाम व जाति पूछी। 

इसके बाद मुझे जातिसूचक गालियां देकर मेरा हाथ पकड़कर मरोड दिया और गाल में थप्पड़ मारे। चिल्लाने पर अस्पताल के कर्मचारी रेखा वाल्मीकि,रचना वाल्मीकि, ग्यासो केवट, अनीता कामटे स्टाफ नर्स आ गईं और मुझे बचाया। रामलाल बोले कि तेरी नौकरी खा लूंगा जिससे मैं डर गई। इसके बाद बीएमओ को सारी बात बताई। पुलिस ने रामपाल सिंह चौहान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया हैं।
G-W2F7VGPV5M