बाचरौन तिराहे पर 8 किलों चांदी से साथ व्यापारी पकडा,तस्दीक कर छोड दिया - Pichhore News

पिछोर। खबर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के बाचरौन तिराहे से आ रही है। जहां आज पुलिस ने एक कार में चांदी ले जा रहे एक व्यापारी को पकडा है। इस व्यापारी को पुलिस अपने साथ पिछोर थाने लेकर पहुंची। जहां पुलिस ने व्यापारी से इस चांदी के बारे में पूछताछ की तो उसने यह चांदी झांसी से खरीदने की बात कही। उसके बाद पुलिस ने अपनी टीम को झांसी भिजवाकर जानकारी जुटाई तो वह जानकारी सही निकली। जिसपर से पुलिस ने उक्त व्यापारी को छोड दिया।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बाचरौन तिराहे पर कार क्रमांक यूपी 93 बीजे 7173 में एक युवक सोना चांदी लेकर जा रहा है। जिसपर से पुलिस ने उक्त गाडी को रोककर चैकिंग की तो उसमें 8 किलों चांदी मिली। जिसपर से पुलिस ने व्यापारी से नाम पूछा तो उसने अपना नाम रामप्रकाश निवासी करैरा बताया।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह यह सामान झांसी से खरीदकर पिछोर क्षेत्र में छोटे दुकानदारों को बेचता है। जिसपर से पुलिस ने व्यापारी से इस चांदी के खरीदनें के बिल मांगे। जिसपर से उसने बिल भी दिखाए। परंतु पुलिस को यह बात गले नहीं उतरी तो उन्होंने अपनी टीम भेजकर झांसी की फर्म पर उक्त बिलों को क्रॉस चैक कराया। जिसपर से क्रॉस चैक होने के बाद पुलिस ने उक्त व्यापारी को छोड दिया।