तिघरा में बलबा: कैमरे की नजर में बैठे शासकीय कर्मचारी को भी जबरन आरोपी बना दिया - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर जिले के सिरसौद थाना क्षेत्र के तिघरा गांव से आ रही है। जहां पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में विबाद हो गया। इस मामले में आरोपीयों ने एक राय होकर बुजुर्गो के साथ जमकर मारपीट की है। इस मामले की शिकायत पीडित पक्ष ने सिरसौद थाने में की। जहां पुलिस ने शासकीय काम में लगे कर्मचारी के साथ दोनों पक्षों पर बलबा की धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार दाताराम पुत्र गिरवर सिंह यादव उम्र 50 साल निवासी तिघर अपने घर के बाहर दुकान पर बैठा हुआ था। तभी आरोपी पंचम सिंह यादव आया और दुकान पर गाली गलौच करने लगा। जब पीडित ने गाली देने से मना किया तो वह लाठी लुहागी और गडासी लेकर आ गए। जहां वृद्ध लोगों के साथ जमकर मारपीट कर दी। इस हमले में दाताराम,अखिलेश, सेवाबाई,परशुराम गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां सभी की हालात गंभीर बताई जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने दाताराम की शिकायत पर आरोपी पंचम सिंह,सुरेश,अमरसिंह,सतेन्द्र,नारायण सिंह,मोती यादव,देवेन्द्र यादव,सिंधिया यादव,नरेन्द्र यादव,मुकेश यादव,रविन्द्र यादव,कमल यादव,भुजबल सिंह यादव के खिलाफ धारा 323, 294,324,506,147,148,149 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

इसी के साथ कुछ देर बाद दूसरे पक्ष से अमरसिंह पुत्र भुजबल सिंह यादव थाने जा पहुंचा। जहां पुलिस ने अमर सिंह यादव की शिकायत पर दाताराम यादव,शिशुपाल सिंह यादव,अजान सिंह जो घटना के समय अपने बिजली विभाग के कार्यालय में कैमरे की निगरानी में काम कर रहा था। उसे भी जबरन में आरोपी बना दिया। इसके साथ ही इस मामले में सोनेराम पाल, सेबा बाई, मस्तराम, महेश यादव और परशुराम यादव पर धारा 323,294,506,147,148,149 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।