समग्र शिक्षक संघ ने पदनाम की मांग को लेकर वीडी शर्मा को सौंपा ज्ञापन / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। समग्र शिक्षक संघ ने बीते दिनों शिवपुरी अल्प प्रवास पर आए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के समक्ष समग्र शिक्षक संघ द्वारा एक ज्ञापन सौंपा गया।

पदनाम की मांग करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी.डी.शर्मा को बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 23 दिसम्बर 2017 नसरूल्लागंज में पदनाम देने की घोषणा की थी। जिसपर तीन साल बाद में भी अमल नहीं हुआ इस घोषणा पर शीघ्र अमल कर आदेश जारी किए जाऐं अन्यथा संघठन आंदोलन की बात कर सकते हैं ।

यह मांग रामराजा गार्डन करैरा में समग्र शिक्षक संघ जिला इकाई शिवपुरी अध्यक्ष के के भार्गव व तहसील अध्यक्ष मनोज कुमार श्रीवास्तव के नेतृत्व में की। समग्र शिक्षक संघ जिला शिवपुरी अध्यक्ष के के भार्गव ने वताया कि शिक्षकों की समस्या पर तीन साल बाद भी अमल नहीं हुआ है।

इसके साथ ही शासन को पदनाम देने पर कोई भी वित्तीय भार नहीं आएगा। ज्ञापन सौपने वालों में अनिल पांडेय जिला उपाध्यक्ष, लखनलाल राठौर, श्रीकृष्ण भार्गव, भारत भूषण भार्गव, मुरारी लाल गुप्ता, कृष्ण पालसिंह, हरीशंकर, रमेश प्रसाद, जगदीश शर्मा, श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।