कोरोना के कहर से दहशत में शिवपुरी: एक ही दिन में 4 मौत, टोटल 12 मौत / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिले में वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा हैं। इसी कड़ी में बीते रोज मौतों का आंकड़ा भी तेज रफ्तार से बढ़ता जा रहा है। शनिवार को दो मरीजों की मौत हुई थी। वहीं रविवार-सोमवार की रात एक साथ चार कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत की खबर ने शिवपुरी को झकझौर दिया है।

आज रात्रि में कोरोना ने तीन जिंदगीयां छीन ली थी राजू खान उम्र 51 साल निवासी शीतोले साहब की कोठी के पास गोविंद नगर शिवपुरी की आज निकली रात में जिला अस्तपाल में स्थित आईशोलशन वार्ड में मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि मृतक राजू खान को डायविटिज की बीमारी थी और उनका डायलिसिस किया जाता था। बीते दिनो वह डायलिलिस करा रहे थे उनकी कोविड 19 की जांच हुई और वह संक्रमित निकले। उन्है सांस लेने में परेशनी हो रही थी वह हाईफ्लो आक्सीजन पर थे।

वही वीरेन्द्र जैन उम्र 60 साल निवासी कच्ची गली करैरा की मौत हो गई हैं। यह भी जिले अस्पताल में आईशोलेसन वार्ड में भर्ती थे। यह भी डायवटिक थे और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी हाईफ्लो आक्सीजन पर थे।

जिला अस्पताल के आईशोलेशन वार्ड में भर्ती राधा खटीक उम्र 46 साल निवासी फिजीकल की भी कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। यह भी डायविटिक थी और सांस लेने के परेशानी होने के कारण हाईफ्लो आक्सीजन पर थी। परंतु आज शाम होते होते यह आंकडा बढकर 4 पर पहुंच गया। आज शाम गायत्री कॉलोनी निवासी गोविंद सिंह कुशवाह उम्र 65 साल की कोरोना से मौत हो गई।

बताया जा रहा है गोविंद सिंह को बुखार आने पर उसने अपनी जांच कराई। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई। इसे हाई फ्लो आॅक्सीजन पर जिला चिकित्सालय में रखा गया था। जहां आज दोपहर लगभग 3 बजे इसकी मौत हो गई।