धोखाधडी: पुरूषोत्तम राठौर पत्ती फंड के नाम पर साढे तीन लाख रूपए लेकर गायब - Shivpuri News

शिवपुरी
। खबर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र के मनियर स्थिति बीज गौदाम के पास से आ रही है। जहां एक युवक ने अपने ही पडौसियों को पत्ती फंड के नाम से लगभग साढे तीन लाख का चूना लगा दिया। पीडित लगातार उससे पैसे की मांग करते रहे। परंतु आरोपी सभी को लगातार गुमराह करता रहा। उसके बाद पीडितों ने पुलिस की शरण ली। जहां पुलिस ने पीडित की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कैलाश राठौर पुत्र बद्री प्रसाद राठौर उम्र 48 साल निवासी मोतीबाबा मंदिर के पास ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसने आरोपी पुरूषोत्तम राठौर पुत्र रामजीलाल राठौर के पास एक पत्ती डाली हुई जिसका उसने आरोपी को एक के बाद एक डेढ लाख रूपए नगदी के रूप में दे दिए। उसके बाद आरोपी लगातार पीडित को गुमराह करता रहा।

पीडित लगातार पैसे की मांग करने जाता रहा। तभी पता चला कि आरोपी ने उसकी तरह की हुकुमचंद राठौर को 70 हजार,मुन्नी राठौर को 72 हजार और महावीर व दिनेश राठौर को 24 हजार का चूना लगाया है। जिसपर सभी पीडितों ने लगातार उससे पैसे की मांग की परंतु हर वार वह सभी लोगों को गुमराह करता रहा। उसके बाद उसने पीडितों के कॉल तक उठाना बंद कर दिए।

जिसपर से पीडितों ने इस मामले की शिकायत सिटी कोतवाली में की। जहां पुलिस ने सभी पीडितों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 406 भादवि के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में ले लिया है।