मध्यांचल बैंक के कियोस्क का ताला तोड़कर चोरी का प्रयास - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर शहर के सिटी कोतवाली की रातोर टोंगरा रोड 26 नम्बर कोठी के पास फतेहपुर से आ रही है जहां मध्यांचल बैंक के क्योस्क में चोरी द्वारा बैक में चोरी करने की बडी कोशिश नाकाम हो गई। चोरो पहले बैक का ताला तोडा गया। जब चोर बैंक में अंदर प्रवेश नहीं कर पाए तो उन्होनें बैंक की दीवार को तोडा और प्रवेश कर गए। लेकिन चोर बैक के अंदर जाने में कामयाब नही हो पाए। 

जब शाखा संचालक ने बैक आकर देखा तो वहां स्टर का ताला टूटा हुआ था और चोरो द्वारा बैक की दिवार को भी टूटी हुई थी। जिसकी सूचना फरियादी ने कोतवाली में की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मध्यांचल ग्रामीण बैंक शाखा रातौर टोंगरा रोड 26 नम्बर कोठी के पास फतेहपुर बीते रोज फरियादी महेन्द्र कुमान पुत्र सुनहरी लाल जैन उम्र 58 निवासी विवेकानंद कालोनी अपने क्योस्क बैक शाखा को बंद कर घर चले गए थे। जहां चोरो द्वारा रात का फायद उठाकर बैंक की चैनल का ताला तोडकर अंदर जाने की कोशिश की लेकिन चोर अंदर नहीं जा सके।

जहां चोरो द्वारा एक कोशिश और की गई जहां पर क्योस्क बैंक की दिवार को तोडा गया। जहां चोर दीवार तोड कर बैक के अंदर घुस गए।जहां चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हुए। शाखा संचालक ने सुबह आकर देखा तो बैक की शटर का ताला टूटा हुआ था और दीवार भी को भी चोरो ने तोड दिया था। जब चोर कुछ नहीं मिला तो वह मौके से खाली हाथ चले गए।