जिला कांग्रेस प्रबंध समिति की बैठक में कहा गया कि कमलनाथ के लिए कस लो कमर / Shivpuri News

शिवपुरी। जिला कांग्रेस कमेटी शिवपुरी की नवगठित जिला कार्यकारिणी की प्रबंध समिति की प्रथम बैठक प्रदेश कांग्रेस महामंत्री एबं पोहरी विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व मंत्री माननीय राजकुमार जी पटेल के मुख्य आतिथ्य में तथा जिला कांग्रेस अध्य्क्ष पं. श्रीप्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जानकारी देते हुये जिला प्रबक्ता विजय चौकसे ने बताया कि यह बैठक ए.बी. रोड गुना बायपास चौराहा पर स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय पर दोपहर 12 बजे से आयोजित की गई जिसमें जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी तथा समस्त ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष एबं सहयोगी मोर्चा संगठन सेवादल, महिला कांग्रेस, युवक कांग्रेस, एन.एस.यू.आई,पिछड़ा वर्ग काँग्रेस,आईटी सेल तथा कांग्रेस के समस्त विभागों/सेल के जिला अध्यक्ष सहित शिवपुरी शहर में निवासरत प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी एबं पूर्व विधायकगणों ने बैठक में भाग लिया।

जिसमें मुख्य अतिथि पटेल ने कमलनाथ जी की मंशानुसार उनकी वनायी गयी रणनीति के अनुसार संगठन एबं चुनाब में कार्य करने की नसीहत दी और सभी जिला पदाधिकारियों को उपचुनाव में एक-एक सेक्टर की जिम्मेदारी संभालने को कहा तथा जिलाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने मीटिंग में एक राजनैतिक प्रस्ताब प्रस्तुत किया जिसे उपस्थित सभी सदस्यों ने करतल ध्वनि के साथ सर्वानुमति से पारित किया।

सभी पदाधिकारियों में कार्य विभाजन किया गया और आगामी माह में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव को दृष्टिगत रखते हुए सभी को आबश्यक् दिशा निर्देश दिये एबं महत्वपूर्ण निर्णय लेकर चुनावी रणनीति पर भी विचार-विमर्श कर सभी को निर्देशित किया।

वही ग्वालियर में होने बाली कमलनाथ जी की सभा की तैयारियों को लेकर भी सभी ब्लॉक अध्यक्षों को जिम्मेदारियां सौंपी गईं इस अबसर पर सभी पदाधिकारियों को जिलाध्यक्ष श्री शर्मा द्वारा नियुक्ति पत्र भी प्रदान किये गये तथा शिक्षक दिबस होने पर पूर्ब राष्ट्रपति डॉ सर्बपल्ली राधाकृष्णन को याद किया गया अन्त में पूर्व राष्ट्रपति डॉ प्रणब मुखर्जी को दो मिनट का मौन रखकर श्रृद्वान्जलि दी गई।