भराभरा कर जमीन पर गिरी टंकी के सबूत जुटाने आए अधिकारी,दिया कार्रवाई का आश्वासन - kolaras News

शिवपुरी
। कोलारस नगर में बीते रोज नगर परिषद का भ्रष्टाचार टंकी के रूप में गिर में भराभरा गिर गया। 2 वर्ष पूर्व निर्मित सिंध पेयजल योजना में बनी यह टंकी गुणवत्ता हिन के कारण गिर गई। इस मामले की जांच करने आज ग्वालियर से जांच दल कोलारस आया था।

बताया जा रहा है इस जांच दल में नगर निगम ग्वालियर के S.E.बी के करैया और E.E.त्यागी सहित कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और इस मामले की तहकीकात शुरू की।

जानकारी मिल रही हैं कि मौके पर मौजूद लोगो ने S.E.बी के करैया पर ही आरोप लगाने लगे कहने लगे की जब आप E.E.थे तब आप इस टंकी की गुणवत्ता को जांचने आए थे आपने क्या जांच की थी और अब भी ऐसी ही जांच कर ले जाओगें। लेकिन बीके करैया इस बात का नकारते रहे।  

कोलारस। नगर में 2 वर्ष पहले निर्मित सिंध पेयजल योजना की टंकी नगर परिषद की लापरवाही के चलते धराशाही हो गई   जिसकी जांच को लेकर आज नगर निगम ग्वालियर के  S.E. बी के करैया एवं E.E.  त्यागी सहित अन्य अधिकारियों का दल घटनास्थल पर पहुंचा टंकी में उपयोग किए गए पतले सरिए को देखकर वह भी हैरान हो गए।

बताया जा रहा हैं मौके पर पहुंचे अधिकारियो ने सारिया का सैंपल लिया और तकनीकी मानको को देखा और निर्माण एजेंसी पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।