बिजली नहीं तो वोट नहीं,ग्रामीणों ने लगाए नारें, उपचुनाव का करेंगे बहिष्कार - KARERA NEWS

करैरा।
करैरा की ग्राम पंचायत टोडा में बिजली समस्या से परेशान ग्रामीणों ने रविवार को एकजुट होकर गांव के बाहर प्रदर्शन किया और बिजली नहीं तो वोट नहीं के नारे लगाए। ग्रामीणों ने घोषणा की है कि अगर उन्हें बिजली नहीं मिली तो वह उपचुनाव का बहिष्कार करेंगे। साथ ही उन्होंने नेताओं को चेतावनी दी है कि उनके गांव में वोट मांगने न आएं।

जानकारी के अनुसार डेढ़ साल से ग्राम टोड़ा में ट्रांसफार्मर खराब होने के चलते ग्रामीण बिजली समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कई बार बिजली अधिकारियों सहित जिला प्रशासन और नेताओं से बिजली समसया को लेकर शिकायतें की। लेकिन उनकी समस्याओं पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। इसका परिणाम यह हुआ कि भीषण गर्मी में भी ग्रामीण बिना लाईट के जीवन यापन करने को मजबूर रहे।

जिससे वह अंधेरे के साथ-साथ मच्छरों की समस्याओं से जूझ रहे हैं। इसी समस्या से निजात पाने के लिए ग्रामीणों ने आंदोलन की राह पकड़ी और रविवार को एक बैठक में उपचुनाव के बहिष्कार का निर्णय लेकर गांव के बाहर प्रदर्शन किया। 

ग्रामीणों का कहना था कि लोकसभा चुनाव के मतदान के दिन गांव का ट्रांसफार्मर खराब हुआ था, तब से ट्रांसफार्मर को सही नहीं कराया और बिजली कम्पनी उन्हें बिना बिजली के ही बिल सौंप रही है।