पत्रकार कुशवाह के पिता की कोरोना से मौत, अब तक 26 मौत - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी
। जिले में कोरोना का कहर कम होने की स्थिति में नहीं आ रहा है। गंभीर बात यह है कि प्रतिदिन मौतों के आंकड़ों में भी इजाफा होता जा रहा है। कल दो घंटे मेें पूर्व बीईओ रामनिवास शर्मा के साथ गुना के एक मरीज अमरचंद सेलर ने कोरोना के चलते दम तोड़ा।

वहीं आज सुबह कोलारस के पत्रकार विकास कुशवाह के पिता एड.रामधेनू कुशवाह की कोरोना से मौत हो गई। उन्हें तीन दिन पहले शहर के एक निजी अस्पताल में सांस लेने की तकलीफ के चलते भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले से ही शुगर और हाई ब्लड प्रेशर की बीमारी थी।

जिससे उनके शरीर में संक्रमण काफी फैल गया था और वह लगातार सांस लेने की तकलीफ से जूझ रहे थे। कल से उन्हें तकलीफ काफी बढ़ गई थी और आज सुबह उनकी हालत काफी चिंतनीय हो गई और सुबह लगभग 7 बजे के समय उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन पर जिले के पत्रकारगणों सहित गणमान्य नागरिकों और प्रबुद्धजनों ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

अंतिम संस्कार के लिए बॉडी परिजनों को सौंपी, गंभीर लापरवाही उजागर

कोरोना से मृत हुए पूर्व बीईओ रामनिवासी शर्मा और अमरचंद सेलर की बॉडी स्वास्थ्य विभाग और नपा कर्मचारियों ने उनके परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दी।

गंभीर बात यह है कि परिजनों ने भी बिना किसी सुरक्षा के मृतकों का अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटना से नपा और स्वास्थ्य विभाग की गंभीर लापरवाही उजागर हुई है और इसे लेकर विरोध के स्वर भी उठने लगे हैं।