अस्पताल, तहसील और बैंक से तीन बाइकें चोरी, CCTV में कैद चोर - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्रांतर्गत आने वाले अस्पताल और तहसील कार्यालय के बाहर रखी दो बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गए। पहली बाइक ज्ञान सिंह पुत्र किशन सिंह लोधी निवासी उमरीकलां भौंती की थी, जो अस्पताल में भर्ती अपने परिवार के सदस्य को देखने आया था और उसने अस्पताल के बाहर पार्किंग में अपनी बाइक खड़ी कर दी थी। जिसे दोपहर के समय कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया।

वहीं दूसरी बाइक धर्मेंद्र खटीक पुत्र कमरलाल खटीक निवासी ग्राम सतनवाड़ाकलां की थी, जो बीते दिनों तहसील कार्यालय में अपने किसी काम से आया था और उसने कार्यालय के बाहर बाइक खड़ी की और जब वह काम निपटाने के बाद तहसील कार्यालय से बाहर आया तो उसकी बाइक मौके से गायब थी। पुलिस ने दोनों मामलों में भादवि की धारा 379 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

बैंक के बाहर खड़ी बाइक चुराते कैमरे में कैद हुआ चोर

बदरवास कस्बे में स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा के बाहर रखी एक शिक्षक की बाइक अज्ञात चोर ने चुरा ली। हालांकि चोर बाइक चुराते वहां लगे सीसीटीव्ही कैमरे मेें कैद हो गया। जिसकी पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिक्षक वीरसिंह जाटव अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33, 3618 से बैंक में रूपए निकालने आया था और उसने बाइक बैंक के बाहर खड़ी कर दी थी। लेकिन जब वह बाहर निकलकर आया तो उसकी बाइक गायब थी, जिसे कोई अज्ञात चोर चुरा ले गया था। बाइक चोरी की जानकारी उसने बैंक मैनेजर को दी।

जिन्होंने बैंक में लगे सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले तो उसमें एक युवक बाइक पर बैठे हुए दिखा और कुछ देर बाद वह बाइक चुराकर वहां से निकल गया। घटना के बाद पीडि़त शिक्षक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है।