ATM को बम लगाकर उड़ाया: लूटने का था प्रयास, लेकिन तेज धमाके से जागे तहसीलदार - PICHHORE NEWS

पिछोर।
खबर जिले के पिछोर अनुविभाग के खनियाधानां नगर से आ रही है जहां आज रात तहसीलदार के बंगले के पास स्थित ATM में लूटेरो ने बम लगाकर उड़ा दिया, लूटेरे ATM एटीएम को लूटना चाहते थे,लेकिन तेज धमाके ने उनके मसूंबो पर पानी फेर दिया। धमाका सुनकर तहसीलदार जाग गए और प्रशासन सक्रिय हो गया।

जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 1.30 बजे तेज आवाज हुई इस आवाज को सुनकर खनियाधानां तहसीलदार जाग गए और अपने चौकीदार को बुलाकर इस तेज आवाज का कारण पूछा,इसके बाद चौकीदार को लेकर तेज आवाज जिधर से आई है उधर देखने के लिए निकले।

खनियाधाना के बस स्टैंड तहसीलदार बंगले के पीछे लगे एटीएम में यहां धमाका हुआ था। लूटेरो ने इसको देशी बम लगाकर उडाने का प्रयास किया जाए जिससे इसे लूटा जा सके लेकिन तेज धमाके की आवाज ने उनका काम बिगाड दिया,तहसीलदार को देख कर लूटेरे भाग गए।

बताया जा रहा हैं कि तहसीलदार दीपक शुक्ला ने इस मामले की जानकारी पिछोर थाना प्रभारी को दी, तत्काल खनियाधानां थाना प्रभारी केपी शर्मा को दी सहायक उपनिरीक्षक अरविंद अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे जहां देशी बम एवं उसको चलाने के लिए तार, चेहरा छुपाने के लिए लगाया हुआ मास्क पड़ा हुआ मिला।

अब एटीएम एवं उसके आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाला जा रहे हैं एवं चौकीदार द्वारा बताया जा रहे हूंलिए के आधार पर चोरों को ट्रेस किया जाएगा। तहसीलदर खनियाधाना दीपक शुक्ला की सूझबूझ से बस स्टैंड का ATM लूटने से तो बच गया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी भूतों बाला मास्क लगाकर घटना को अंजाम देने आए थे,घटना स्थल से मास्क भी बरामद हुआ है,बताया यह भी जा रहा है कि आरोपियों में एक युवती भी शामिल हैं।