रास्ते से उठाया और 20 दिन तक बंधक बनाकर विवाहिता का किया बलात्कार / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज कलेक्ट्रेट में आयोजित जनसुनवाई में एक बलात्कार पीडिता ने कलेकटर शिवपुरी को आवेदन दिया कहा कि मेरे बलात्कारियो पर पुलिस मामला दर्ज नही कर रही हैं,मुझे थाने से भगा दिया गया और में इससे पहले भी एसपी शिवपुरी से आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई हैं।

जिले के नरवर थाने के अतंर्गत आने वाले गांव की रहने वाली विवाहिता ने अपने सौंपे गए आवेदन में कहा कि में ग्राम मौजपुर की रहने वाली हूं। 4 अगस्त को अपने मायके चकरामपुर थाना नरवर को शाम 6 बजे भुजरिया लेकर अपने घर जा रही थी कि तभी अचानक मनोज पुत्र चरनसिंह कुशवाह, महेन्द्र पुत्र श्री सूरत सिंह कुशवाह ,भगवानसिंह पुत्र श्री सुनमानसिंह कुशवाह, एवं प्रेमनारायण पुत्र श्री पातीराम कुशवाह निवासीगण ग्राम मौजपुर जो कि प्रार्थीया के पडौस में ही रहते हैं इनमे से मनोज ने मेरा रास्ता रोक लिया।

आरोपीगणो में मुझे उठाया और मेरा अपहरण कर सतनवाडा के पास किसी गांव में ले गए और कमरे में हाथ पैर बांधकर पटक दिया। पीडिता ने बताया कि मुझे लगभग 20 दिनो तक बंधक बनाकर रखा और सभी आरोपियो ने मेरे साथ बलात्कार किया और मेरे साथ मारपीट करते हुए मुझे धमकी दी और कहा कि  उक्त बात किसी से कही तो या थाने पर रिपोर्ट की तो तुझे एवं तेरे पति व तेरे बच्चो को जान से मार देंगे।

पीडिता ने बताया 25 अगस्त को वह किसी प्रकार वहां से भाग आई और अपने पति फूलसिंह कुशवाह को पूरा मामला बताया और अपने पति के साथ जाकर पुलिस थाना नरवर पर जाकर मामला दर्ज कराने की बात कही,लेकिन नरवर थाने की पुलिस ने मेरी सुनवाई नही की।