रामू की हत्या कर बोरे में पत्थर बांधकर सिंध में फैंका,14 दिन से लापता था - SHIVPURI NEWS

शिवपुरी।
खबर जिले के सतनवाडा थाना क्षेत्र अंर्तगत आने वाले ग्राम धमकन से आ रही है जहां 14 दिन पहले गायब हुए व्यक्ति की लाश सिंध नदी के किनारे मिली। पुलिस के द्वारा मृत व्यक्ति की पहले हत्या की जिसके बाद उसे नदी में फेक दिया। जिसपर से पुलिस ने लाश का पीएम कराया तो मृत व्यक्ति 14 दिन से लापता ग्राम धमकन का निवासी निकला। पुलिस ने मामले पर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार रामू पुत्र धम्पा आदिवासी उम्र 40 निवासी ग्राम धमकन थाना सतनवाडा बीते 14 सितंबर को अपने गांव से कहीं गयाब हो गया। रामू के परिजनो ने उसे आस पडोस के गांव में देखा लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। जिसकी गुमशुदगी की शिकायत परिजनों ने थाने में की। पुलिस रामू की तलाश में जुटी हुई थी। जहां बीते 22 तारीफ की रात में गार्ड द्वारा यह जानकारी दी गई की पठार का सूडा सिंध नदी पर किसी की लाश पडी है जो कभी बदबू मार रही है।

पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को शिवपुरी लाकर पीएम कराया गया। लाश की पहचान लापता रामू के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने रामू की हत्या कर उसके मृत शरीर को बोरे में रखा और बोर में पत्थर भरकर उसके शरीर को सिंध नदी में फेक दिया था। पुलिस ने धारा 302,201 तहत मामले को संज्ञान में लेकर अज्ञात आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।