मानवता की हत्या करने वाली खबर: लाश को कचरा गाडी से कचरे की तरह ले गया प्रशासन / Shivpuri news

नरवर। खबर मानवता को शर्मसार करने वाली नरवर नगर से आ रही हैं। जहां एक नगर पंचायत के कर्मचारी की मौत पानी में डूबने से हो गई। लाश का लाने के लिए घटना स्थल से एम्बूलेस की व्यवस्था प्रशासन कर ना सका तो नगर परिषद की कचरा ढोने वाली गाडी से लाश को लाने में प्रयोग किया। इसका वीडियो अब सोशल पर वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत में ही काम करने वाले पंप चालक बसंत बाथम का 19 वर्षीय छोटा बेटा लखन उर्फ लक्खू भी कलेक्टर रेट पर नगर परिषद नरवर में पंप चालक के रूप में काम करता था जो आज 15 अगस्त को छुट्टी होने के कारण अपने तीन साथियों के साथ मोहनी डैम की ओर मछली पकड़ने के लिए गया था।

जिसकी कल 15 अगस्त के दिन दोपहर करीब 3:00 बजे मोहनी कंट्रोल रूम के पास डैम में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई घटना के संबंध में पीड़ित के पिता ने बताया कि लखन आज सुबह मोहनी बांध घूमने की कहकर घर से निकला था जो दोपहर 12:00 बजे तक वापस आने की बोल गया था लेकिन 3:00 बजे तक घर वापस ना आने पर पिता द्वारा खोजबीन शुरू कर दी।

खोजबीन करने पर मोहनी कंट्रोल रूम के पास लखन उर्फ लक्कू की लाश पानी में तैरती हुई मिली। अपने युवा बेटे की लाश देखकर पिता ने आपा खो दिया था। घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने आपातकालीन एम्बूलैंस को कई बार फोन किया लेकिन एंम्बूलैस नही आई। बताया जा रहा हैं कि थक हार कर घटनास्थल से लोग लखन नगर परिषद की कचरा ढोने वाली गाडी से उसे अस्पताल तक ले गए।