नवागत कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने कार्यभार ग्रहण किया, टीएल पत्रों की समीक्षा / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। अभी हाल ही में शिवपुरी कलेक्टर अनु्ग्रह पी का खरगौन ट्रासंफर किया गया है। उसके बाद शिवपुरी का कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह को बनाया गया है। अक्षय कुमार सिंह के कलेक्टर बनने के बाद आज वह शिवपुरी पहुंचे और उन्होंने कार्यभार ग्रहण किया।

नवागत कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह ने सोमवार को शिवपुरी कलेक्टर का कार्यभार ग्रहण किया और सभी अधिकारियों से परिचय लिया। उन्होंने बताया कि शासन की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन करना और जिले में चल रहे विकास कार्यों को गति देना उनकी प्राथमिकता रहेगा। 

नवागत कलेक्टर श्री सिंह ने की टीएल पत्रों की समीक्षा

जिले के नवागत कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने सोमवार को शिवपुरी कलेक्टर के रूप में कार्यभार ग्रहण किया। उन्होंने टीएल बैठक में लंबित पत्रों की समीक्षा की और सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि समय-सीमा निर्धारित कर कार्य को पूरा करें।

बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एच.पी.वर्मा, अपर कलेक्टर आर.एस.बालोदिया, सहायक कलेक्टर श्रीमती काजल जावला सहित समस्त एसडीएम, डिप्टी कलेक्टर और जिला अधिकारी उपस्थित थे।

बैठक में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने एक-एक कर सभी विभागों की समीक्षा की और कहा है कि शासन से आने वाले पत्रों पर समय पर कार्यवाही करें और तत्काल जवाब भेजें। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी अपनी प्राथमिकताएं सुनिश्चित करें और समय सीमा के साथ कार्य को पूरा करें। कोई भी कार्य अनावश्यक तौर पर लंबित ना रहे। शासन की योजनाओं का बेहतर क्रियान्वयन होना चाहिए। जो भी निर्माण कार्य वाले विभाग हैं वह गुणवत्तापूर्ण कार्य पर ध्यान दें।