रेडिऐण्ड ग्रुप के बीसवें स्थापना दिवस पर रोपे बीस फलदार पौधे / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। रेडिऐन्ट ग्रुप के बीसवें स्थापना दिवस पर बीस फलदार पौधेरोप कर उनकी देख-रेख की शपथ ली गई। उल्लेखनीय है कि अगस्त 2000 से आरम्भ हुआ ये सफर अब क्वलिटी एजूकेशन के मामले में संभाग का प्रतिष्ठित रेडिऐन्ट ग्रुप में तब्दील हो गया है, जिसके अन्तर्गत रेडिऐन्ट आईटीआई, न्यू रेडिऐन्ट आईटीआई, काॅलेज, व देश का प्रतिष्ठित दून पब्लिक स्कूल शिवपुरी संचालित है।

रेडिऐन्ट ग्रुप द्वारा अपनी विभिन्न संस्थाओं की वर्षगांठ पर प्रतिवर्ष रक्तदान शिविर व वृक्षारोपढ, जरुरत मंदों को उपहार, बच्चों को किताबें और खेल सामाग्री का वितरण जैसे अनेक समाज हितैषी कार्य किए जाते हैं।इस वर्ष रेडिऐन्ट ककरवाया परिसर में ग्रुप संचालक शाहिद खान, प्राचार्य डा. खुशी खान, अखलाक खान, दून स्कूल के संचालक डा. संजय शर्मा, कृष्णमुरारी शर्मा,सुभाष बाखले, बेदप्रकाश यादव, बलराम शर्मा, पूनमगुप्ता, ज्योतिगोंडल, दीपिका शर्मा, श्वेताजैन, महेन्द्र सिंह लोधी,सलोनी झा ने बीस फलदार पौधेरोपकर उनके देख-रेख की जिम्मदारी भी ली।

स्थापना की बीसवीं सालगिरह के अवसर पर किसी प्रकार की पार्टी आयोजित नहीं की गई सिंर्फ केक काटा गया और बृक्षारोपढ किया गया। इस अवसर पर संचालक डा. खुशी खान ने सफलता के बीसवर्ष के सफर में शामिल सभी शिक्षकों, विद्यार्थियों का आभार व्यक्त किया।अंत में कोविड 19 से बचाव के लिये शासन के निर्देशों का पालन करने की शपथ ली
G-W2F7VGPV5M