बाइक सवार बदमाश युवक पीछा कर रुपयों से भरा बैग छीनकर भागे, 5 किमी दूर बाईक छोडकर भागे / PICHHORE NEWS

पिछोर। जिले के पिछोर अनुविभाग के भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम उमरीखुर्द के पास तीन बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक युवक आनंद तिवारी का पीछा कर उससे नोटों से भरा बैग छीन लिया और वहां से भाग गए। बदमाश घटना स्थल से 5 किमी दूर ग्राम विजयपुर में एक स्कूल के पीछे उक्त बाइक को छोड़ गए। जिसे पुलिस ने जप्ती में ले लिया है। वहीं पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है और मामले में भादवि की धारा 392, 34 सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बूडौन करैरा निवासी आनंद पुत्र रामेश्वर तिवारी बैंक से 60 हजार रूपए निकालकर अपनी बाइक से जा रहा था। उसी दौरान तीन नकाबपोश बदमाशों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और हरचरण जाटव के खेत के पास उमरीखुर्द गांव के नजदीक एक मोड़ पर सुनसान एरिया देखकर उसकी बाइक को ओवरटेक कर उसे रोक लिया और उसे धमका कर उससे रूपयों से भरा बैग छीनकर ले गए।

बदमाश ग्राम विजयपुर के पास एक स्कूल के पीछे अपनी बाइक छोड़ गए हैं। जिसे पुलिस ने अपनी जप्ती में लेकर उसके चैचिस नम्बर के आधार पर सर्चिंग शुरू कर दी है। पुलिस यह भी पता लगाने में जुटी है कि उक्त बाइक चोरी की तो नहीं है।