पानी भरने को लेकर दो पक्ष भिड़े, मामला दर्ज / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। खबर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के बडौदी से आ रही है जहां बुधवार की सुबह दो परिवारों के बीच पानी भरने को लेकर मारपीट हो गई। इस मारपीट में दोनों ओर से परिवार के सदस्यों ने एक-दूसरे पर हमला बोल दिया। इस घटना में दो लोग घायल हो गए। इस पुरे घटना कर्म पर पुलिस ने दोनों ही परिवारों के चार-चार सदस्यों के खिलाफ क्रॉस कायमी कर ली है।

जानकारी के अनुसार बडैदी क्षेत्र में बुधवार की सुबह करीब 8 बजे पड़ोस में रहने वाले रावत परिवार के दो सदस्य शिवराज रावत और दशरथ रावत पानी भरने गए थे। जहां पहले पानी भरने को लेकर दोनों आपस में झगडऩे लगे। मामले की सूचना शिवराज के परिवार को मिली तो मौके पर ओमी रावत, राकेश रावत और हल्के रावत आ गए।

वहीं दूसरी तरफ दशरथ रावत की ओर से लक्ष्मण रावत, महेंद्र रावत और शिवदयाल भी मौके पर आ गए। जिसके चलते दोनों परिवारों के सदस्यों के बीच मारपीट शुरू हो गई। जिसमें शिवराज और दशरथ घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगो ने किसी तरह बचाव कर मारपीट को रोका और दोनों परिवारों के सदस्यों को अलग-अलग किया।

जिसके बाद में यह मामला थाना कोतवाली पहुंचा। जहां दोनों पक्षों ने अपनी-अपनी शिकायतें दर्ज कराई। पुलिस ने शिवराज पुत्र रामस्वरूप रावत की रिपोर्ट पर से दशरथ पुत्र लक्ष्मण रावत, लक्ष्मण पुत्र परशुराम रावत, महेंद्र पुत्र लक्ष्मण रावत और शिवदयाल पुत्र परशुराम रावत के खिलाफ भादवि की धारा 323, 294, 506, 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। वहीं दशरथ पुत्र लक्ष्मण रावत की रिपोर्ट पर से शिवराज सिंह पुत्र रामस्वरूप रावत, ओमी रावत, राकेश रावत और हल्के रावत के खिलाफ उन्हीं धाराओं में एफआईआर कर ली।