चोरी की रेत भरा ट्रैक्टर जब्त कर थाने ले जा रहे आरक्षक पर हमला / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। अमोला थाना क्षेत्र के ग्राम पठा मोड़ के पास से पुलिस द्वारा पकड़े गए रेत से भरे ट्रेक्टर को छुड़ाने के लिए एक बदमाश ने पुलिस का रास्ता रोक लिया और आरक्षक जसपाल पर बदमाश ने हमला बोलकर घायल कर दिया। बदमाश ने मौके से पकड़े गए ट्रेक्टर को छीनने का प्रयास किया। लेकिन वह सफल नहीं हो सका और अंधेरा का फायदा उठाकर वह जंगल में भाग गया।

पुलिस ने अज्ञात ट्रेक्टर चालक और अमोल पठा निवासी शैलेंद्र परमार के खिलाफ भादवि की धारा 379, 353, 332 सहित 4(1), 21(1) खनिज अधिनियम 1957 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम पठा के आगे मोड़ पर अमोला करैरा रोड़ से एक ट्रेक्टर में चोरी से रेत भरकर ले जाई जा रही है। इस सूचना पर अमोलपठा चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा और वहां से रेत से भरा ट्रेक्टर पकड़ लिया। जबकि ट्रेक्टर चालक मौके पर ट्रेक्टर छोडक़र भाग गया।

इसके बाद आरक्षक जसपाल उक्त ट्रेक्टर को लेकर थाने के लिए निकल आया और उसके पीछे अन्य पुलिसकर्मी भी थे। जहां रास्ते में आरोपी शैलेंद्र परमार ने उक्त ट्रेक्टर को रोक लिया और आरक्षक जसपाल पर हमला बोल दिया। जिससे जसपाल घायल हो गया।

इसके बाद उक्त बदमाश ने ट्रेक्टर छुड़ाकर भागने का प्रयास किया। लेकिन जसपाल के अन्य सहयोगी स्टाफ के लोग वहां आ गए। जिन्हें देखकर जसपाल जंगल की ओर भाग निकला। बाद में पुलिसकर्मी घायल जसपाल को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां उसका इलाज किया गया।
G-W2F7VGPV5M