सट्टा किंग जुगल खचेरा सहित चार सटोरिये पकड़े,नगदी और सट्टे की पर्चियां हुई बरामद / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शहर के कोलियों के मंदिर के पास घोसीपुरा में संचालित एक सट्टे के फड़ पर पुलिस ने छापा मारकर सट्टा खिला रहे सट्टा किंग जुगल उर्फ खचेरा पुत्र चिम्मनलाल राठौर सहित उसके सहयोगी नरेंद्र पुत्र लक्ष्मीनारायण राठौर, गिर्राज पुत्र बैजू रजक और नरेंद्र उर्फ घोड़ा पुत्र मदनलाल धानुक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने मौके से सट्टे की पर्चियां और 8130 रूपए भी बरामद किए हैं। सटोरियों के खिलाफ पुलिस ने 4क, धु्रत क्रीड़ा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। उक्त सट्टा किंग जुगल खचेरा के निवास पर पूर्व में कई बार पुलिस ने छापा मारा और मौके से बड़ी संख्या में नगदी भी बरामद की हैं। सट्टे को लेकर हत्या भी हो चुकी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को बीती रात सूचना प्राप्त हुई थी कि घोसीपुरा में स्थित कोलियों के मंदिर के पास जुगल उर्फ खचेरा सट्टे का फड़ संचालित कर रहा है और लोगों को एक रूपए के बदले 90 रूपए का प्रलोबन देकर आम जनता से रूपए ऐठ रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने मौके पर कार्रवाई की और जुगल खचेरा सहित नरेंद्र राठौर, गिर्राज रजक निवासी इंद्रा कॉलोनी, नरेंद्र उर्फ घोड़ा धानुक निवासी घोसीपुरा को गिरफ्तार कर लिया।