पहले युवक के साथ की मारपीट, फिर राजीनामे का दबाब के कारण खाया था युवक ने जहर / kolaras News

कोलारस। खबर जिले के कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना अंतर्गत आने वाले गांव बिजरौनी से आ रही हैं कि आरोपियो ने गांव में रहने वालीे एक युवक की मारपीट की और फिर उस पर राजीनामे के लिए दबाब बना रहे थे। इस प्रताडना सें तंग आकर उसने जहर का सेवन कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर केस विवेचना में ले लिया हैं।

बीते 19 अगस्त को बिजरौनी गांव में रहने वाले ललित उम्र 26 साल पुत्र टीकाराम कुशवाह ने अपने ही घर पर जहर को सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी। इस मामले में पुलिस जांच में पाया कि मृतक पर गांव के लोगो पुराने एक मारपीट के मामले को लेकर दबाब बना रहे थे इस कारण प्रताडित होकर उसने जहर खा लिया।

बताया जा रहा है कि बीते दिनो गांव के दिनेश किरार,रासविहार किरार,हरिया किरार और कल्ला किरार से झगड़ा हो गया था। आरोपियों ने ललित कुशवाह की मारपीट कर दी । ललित की रिपोर्ट पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

इसके बाद आरोपी राजीनामा के लिए दबाव बनाने लगे। प्रताड़ना से तंग आकर ललित ने जहर खा लिया और 19 अगस्त को ग्वालियर में इलाज के दौरान मौत हो गई। ललित कुशवाह द्वारा जहर खाने के मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने थाना प्रभारी राजाराम तिवारी को  लाइन अटैच कर दिया था। वर्तमान में इंदौर थाना प्रभारी गब्बर सिंह गुर्जर हैं।