कोरोना को न्यौता दे रही है CDPO पूजा स्वर्णकार, एक कमरें में 60 कार्यकर्ता, न सोशल और न मास्क / kolaras News

कोलारस
। जिले में कोरोना के बडे ब्लास्ट की तैयारी में है महिला बाल विकास विभाग,न मास्क ने शोसल डिस्टेशन,एक कमरे में 60 कार्यकर्ता जी हां हम जो तस्वीर दिखा रहे है वह एक ऐसे जिम्मेदार विभाग की है। जिनपर कोरोना को रोकने की जिम्मेदारी है। परंतु अपनी जिम्मेदारी को छोडकर जिम्मेदार ही कोरोना को खुलेआम न्यौता देते दिखाई दे रहे है।

यह जो तस्वीरे आप देख रहे है यह जिले के कोलारस के महिला बाल विकाश विभाग की है। जहां आज कोरोना काल के दौरान सीडीपीओं पूजा स्वर्णकार ने आंगनवाडी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई। इस बैठक में कार्यकताओं को एक ही हॉल में भरा गया। एक हॉल में लगभग 60 के लगभग कार्यकताएं बैठी हुई दिखी। न तो यह कार्यकर्ता मास्क लगाई हुई दिख रही है और न ही शोसल डिस्टेशन का पालन कर रही है।

ऐसे में सबाल यह खडा होता है कि अगर इनमें से कोई भी एक महिला कार्यकर्ता संक्रमित होती है तो सभी कार्यकर्ता संक्रमित होना तय है। इसके साथ ही यह कार्यकर्ता घर घर जाकर लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है। जिसके चलते कोलारस क्षेत्र में बडा ब्लास्ट होना तय है।

इनका कहना है
नही ऐसा नहीं होगा,हमारी सभी कार्यकताएं सेनेटाईज और मास्क के साथ में है। यहां ऐसा कुछ भी नहीं होगा। नीचे चाहे कार्यकताएं बैठी होगी,हम इसको दिखबा लेते है।
पूजा स्वर्णकार,परियोजना अधिकारी महिला बाल विकास विभाग