आज कोरोना 47 मरीज पॉजिटिव: मार्च से जुलाई तक 303 केस, अगस्त के 31 दिन में 826 पॉजिटिव केस / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। जिलें में कोरोना का संक्रमण तैजी से फैल रहा हैं। आज जांच रिर्पोट में 37 मरीज पॉजीटिव आए हैं अब शिवुपरी में यह आंकडा बडकर 1100 हो गया है। अगर पिछले रिकार्ड की बात करे तो अगस्त के आंकडे डराने वाले हैं। अगस्त माह में फैले संक्रमण से शिवपुरी मप्र के 10 निगरानी वाले जिलो में शुमार हो गया है।

अब शहर में कोरोना सभी वार्डो में फैल गया। शहर की प्रत्येक कॉलोनी में कोरोना के पॉजीटिव के मरीज मिल चुके हैं। अगर मार्च माह में 3 पॉजीटिव मरीज थे,अप्रैल में जिले को कोरोना इफैक्ट नही कर सका था और अप्रैल मे जिले में एक भी मरीज पॉजीटिव नही आया था ओर मार्च माह में आए तीनो मरीज अपने घरो पर स्वस्थय होकर घर चले गए थें। अप्रैल माह के अंत तक जिला कोरोना क्लीन हो गया था।

लेकिन जैसे ही मई ने अपनी दस्तक दी और अंत तक 9 मरीज पॉजीटिव मरीज जिले को मिले मई के बाद जून में कोरोना का ग्राफ बडा जून माह में 25 और नए पॉजीटिव केस आए इसके बाद कोरोना की रफ्तार जुलाई में बडी और प्रतिदिन केसो में ईजाफा हुआ और जुलाई में 266 मरीज पॉजीटिव आए।

जुलाई जिले को हैरान परेशान करने वाली थी। लेकिन अगस्त में जैसे बरसात हुई हैं वैसे ही कोरोना पॉजीटिव मरीजो की बरसात जिले में हुई हैं हम यह कह सकते है कि अगस्त के 31 दिन जिले को भारी पडे। मार्च से जुलाई के अंत तक 303 मरीज पॉजीटिव आए थे। लेकिन अगस्त में अगर आज के आकडे 47 को ओर जोड लिया जाए तो 1129 मरीज पॉजीटिव हो चुके हैं। यह आंकडा तीगने स्तर तक पहुंच चुका हैं।

वही अगर कोरोना से मौतो की बात कर तो अभी तक कोरोना से 7 मौते हो चुकी हैंं। मौतो को सिलसिला जुलाई से शुरू हुूआ था जुलाई माह में 2 मौते हुई थी और अगस्त मे यह आंकडा बढकर 7 हो गया।