31 अगस्त को भाजयुमों करेगा कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का विरोध / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के निर्देशन अनुसार कल दिनांक 31 अगस्त 2020 को भारतीय जनता युवा मोर्चा शिवपुरी जिले में शिवपुरी नगर केंद्र करेरा नगर केंद्र और पोहरी नगर केंद्र में अपने युवा साथियों के साथ में मध्य प्रदेश में 15 महीने रही कमलनाथ की निकम्मी सरकार का कारनामों को उजागर करेगा।

साथ ही उनके घोटालों को उजागर करेगा और विरोध करेगा पूरे मध्यप्रदेश में यह कार्य प्रत्येक उपचुनाव वाली जिले के विधानसभा में एक साथ जिला केंद्र तथा उपचुनाव वाली विधानसभा में किया जाएगा इसके लिए जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान द्वारा शिवपुरी नगर अध्यक्ष करेरा नगर अध्यक्ष पोहरी मंडल अध्यक्ष को आवश्यक निर्देश दे दिए गए हैं।

जिनमें प्रत्येक मंडल अध्यक्ष अपने युवा साथियों के साथ तख्तियों को हाथ में लेकर के कमलनाथ की सरकार के कारनामों को नारे लगा कर के सभी के सामने प्रस्तुत करेगा। इसके लिए प्रभारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई जिसमें शिवपुरी नगर की जिम्मेदारी कुलदीप सिंह गौर पोहरी विधानसभा की जिम्मेदारी संजय कुशवाहा महामंत्री युवा मोर्चा और अमित सिंह किरार जिला सोशल मीडिया प्रभारी को दी गई करेरा क्षेत्र की जिम्मेदारी प्रतीक शर्मा नानू जिला मंत्री युवा मोर्चा को दी गई।