25 दिन में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गई महिला बैंक कर्मी / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। शिवपुरी में कल जिन 16 लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी, उनमें मुरैना में पदस्थ महिला बैंककर्मी अदिति गोलय पत्नी महेश गोयल भी शामिल हैं। शिवपुरी में श्रीराम कॉलोनी में रहने वाली अदिति मुरैना में एक बैंक में काम करती है। अदिति गोयल 25 दिन में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 8 जुलाई को वह मुरैना में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं और अब 31 जुलाई को वह शिवपुरी में भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

अदिति गोयल मुरैना में जब पॉजिटिव पाई गई थी, तो उन्हें होम आईसोलेट किया गया था और वह 11 दिन तक मुरैना में होम आईसोलेट रहीं। इसके बाद उन्हें कोरोना मुक्त घोषित कर दिया गया। लेकिन उनकी दूसरी कोरोना रिपोर्ट नहीं ली गई। शिवपुरी में आने के बाद चूकि उन्हें मुरैना जाना था। इसलिए वह कोरोना जांच के लिए अस्पताल पहुंची और कोरोना संक्रमित पाई गईं।

सवाल यह है कि कोरोना मुक्त होने के बाद दूसरी जांच क्यों नहीं कराई जाती। शिवानगर निवासी सरोज और ऊषा जादौन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। पिछोर के मानपुर में आदिवासी युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। बछौरा और फतेहपुर में भी कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिले में अब कुल एक्टिव केस 46 हो गए हैं।