खबर का बडा असर: SI अमित अग्रवाल SUSPEND, अटैचमैंट भी कैन्सिल / Shivpuri News

शिवपुरी। आज भोपाल समाचार की खबर का बड़ा असर हुआ है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने खबर की गंभीरता को देखते हुए एसआई अमित अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से संस्पेड कर दिया है। इसके साथ ही एआई अमित अग्रवाल का अटैचमेंट भी कैन्सिल कर दिया है एवं उनके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए। 

विदित हो कि 2 दिन पहले भोपाल समाचार ने वर्दी की दबंगई: वर्दी का फायदा उठाकर दर्ज करा दी फर्जी एफआईआर नाम शीर्षक के नाम से खबर को अपने चैनल पर प्रमुखता से दिखाया था। इस खबर में एसआई अमित अग्रवाल जो शिवपुरी पुलिस लाईन में पदस्थ था वह कोलारस थाने में पहुंचा और थाने में बैठकर एफआईआर दर्ज करा रहा था। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया था।

इस मामले को भोपाल समाचार ने प्रमुखता से उठाया था। जिसपर से पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मामले की गंभीरता को समझते हुए एसआई अमित अग्रवाल को तत्काल प्रभाव से संस्पेड कर अटैचमेंट निरस्त कर वापस गुना भेज दिया है।

यहां बता दे कि एसआई अमित अग्रवाल अपने पिताजी का स्वास्थ खराब होने की कहकर शिवपुरी अपने होमटाउन में में अपना अटैचमेंट करा लिया था। यहां आकर अपनी वर्दी का गलत उपयोग अपने रिश्तेदारों को बचाने में कर रहा था। जिसके चलते पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने इस मामले में इस एसआई पर जांच भी बिठा दी है।

इनका कहना है
यह मामला आईजी ग्वालियर रेंज के पास पहुंचा था। जिसपर से आईजी ग्वालियर ने इस मामले में अमित अग्रवाल को संस्पेड कर गुना वापसी कर दी है।
राजेश सिंह चंदेल, एसपी शिवपुरी।