शादी के बाद पहली बार मायके आई दुल्हन आशिक के साथ फरार, आशिक के घर तालाबंदी / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर जिले के अमोला थाना क्षेत्र से आ रही हैं कि थाने क्षेत्र में आने वाले सिरसौद कस्बे से पहली बार ससुसराल से अपने मायके लौटी दुल्हन अपने आशिक के साथ फरार हो गई। बताया गया हैं कि फरार दुल्हन की शादी 8 दिन पूर्व ही हुई थी। दुल्हन के गायब होते ही दुल्हन के परिजनो ने प्रेमी युवक के घर पहुंच गए और उसके घर और दुकानों मेे तालबंदी कर दी। घर में ताले जड़ देने से युवक के परिजन परेशान हो रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक नेहा उम्र 19 साल पुत्री फूलसिंह लोधी निवासी सिरसौद की 25 जून को भौती कस्बे से शादी हुई हैं। पहली बार ससुराल से नेहा अपने मायके सिरसौद लौटी और 30 जून को अचानक लापता हो गई। परिजन ने 3 जून को मामले की अमोला थाने में शिकायत दर्ज कराई है। दुल्हन के परिजन ने सिरसौद के ही युवक दीपक कोली ( 20 ) पुत्र प्रकाश कोली पर संदेह जताया है । क्योंकि जिस रात दुल्हन गायब हुई , उसी दिन से युक्क दीपक कोली भी गायब है ।

युवक अपने घर वालों से शिवपुरी में किसी बारात में शामिल होने की कहकर गया था । उसके बाद से दीपक घर नहीं लौटा । दीपक पर नेहा को बहला फुसलाकर भगाने के संदेह के चलते परिजन रविवार की रात आए और दीपक के घर व दुकानों में ताले डालकर चले गए । जबरन की तालाबंदी से दीपक के परिजन परेशान हो रहे हैं ।

शादी से पिता रात 2 बजे घर लौटा तो गायब मिली नेहा

पिता फूलसिंह लोधी ने अमोला थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है । 30 जून को वह शादी में गया था और रात 2 बजे घर लौटा । पत्नी से नेहा के बारे में पूछा तो बताया कि खटिया पर सो रही है । खटिया पर देखा तो वहां कोई नहीं था । नेहा अपने संग कुछ पैसे व सामान भी लेकर गई है।

दीपक की बहन बोली: दुल्हन के चाचा ने ताले लगाए

युवक दीपक की बहन मीरा कोली का कहना है कि रविवार की रात नेहा का चाचा रतिराम और हरीसिंह आए। गाली गलौज करने लगे । मीरा ने बताया कि पिता व अन्य परिजन दीपक को ढूंढ़ने निकले हैं। हम डरकर घर में चले गए । हरीसिंह ने किराए की दो दुकान, हमारी दुकान और घर के गेट पर ताला लगा दिया । दूसरे दिन सोमवार को भी ताला लगा रहा। पड़ोसी की छत के सहारे बाहर निकले।