सेवा और समर्पण का भाव जो भाजपा में है वह कांग्रेस व अन्य पार्टियों में नहीं: राज्यमंत्री सुरेश धाकड़ / Shivpuri news

Bhopal Samachar

शिवपुरी।सेवा और समर्पण का भाव जो भाजपा में है वह कांग्रेस व अन्य पार्टियों में नहीं। केन्द्र में जहां देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार विकास कार्यो के साथ जनहित के कार्यो को करते हुए छह वर्षो से सतत अपना कार्य कर रही है वहीं सेवा, समर्पण और विकास का भाव लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी की सरकार विगत पंद्रह सालों से प्रदेश में चल रही है।

जनता की लोकप्रिय पार्टी भाजपा बन चुकी है। यही कारण है कि विगत पंद्रह सालों से प्रदेश में भाजपा की सरकार थी। यह बात राज्यमंत्री श्री सुरेश धाकड़ ने भाजपा कार्यकर्ताओ के द्वारा आज प्रथम आगमन पर आयोजित स्वागत समारोह के अंतर्गत कही।

श्री धाकड़ ने कहा कि कमलनाथ की कांग्रेस सरकार द्वारा पंद्रह महीनों में जो विकास के कार्य करना चाहिए थे, जो वादे जनता से किए थे वह पूरे करना थे। वर्षो बाद मेहनत करते हुए कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाई लेकिन न वादे पूरे हुए न विकास कार्य हुए और न ही कार्यकर्ताओं और विधायकों को सम्मान मिला।

इन सब बातों से खफा होकर देश के वरिष्ठ नेता महाराज साहब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा का दामन थामा। हमें भी कांग्रेस में घुटन महसूस हो रही थी। अत: हम कार्यकर्ताओं ने भी महाराज साहब के नेतृत्व में सेवा और समर्पण व कार्य में अग्रणी भाजपा में आस्था जाहिर की और शामिल हुए।

भाजपा एक परिवार है और हम सब पूरा परिवार पूरी ताकत के साथ कोरोना संकट एवं जिले के विकास के लिए लगातार आगे बढ़ेंगे और आने वाले समय में विधानसभा उपचुनाव में भी मेहनत करते हुए भाजपा का परचम लहराएंगे।
 
श्री धाकड़ ने कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व में जो विश्वास मुझ पर जताया है मैं उस पर  खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगा एवं साथ ही भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए तत्परता से हमेशा तैयार रहूंगा।

राज्य मंत्री श्री सुरेश धाकड़ के प्रथम नगर आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिले की सीमा दिनारा से स्वागत कार्यक्रम प्रारंभ हुआ दिनारा मंडल के द्वारा दिनारा में भारतीय जनता पार्टी ने रेस्ट हाउस पर इसके उपरांत करैरा रेस्ट हाउस, नरवर रेस्ट हाउस, सतनवाड़ा मंडल ने सतनवाड़ा और शिवपुरी के कार्यकर्ताओं के द्वारा शिवपुरी सर्किट हाउस एवं पोहरी भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सर्किट हाउस का स्वागत कार्यक्रम रखा एवं राज्य मंत्री जी द्वारा सभी कार्यकर्ताओं से सौजन्य भेंट की।

 
इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष श्री राजू बाथम श्री राम गोपाल चौधरी श्री हेमंत ओझा राजकुमार खटीक श्री ओमी जैन,श्री ब्रजेन्द्र सिंह तोमर,श्री राजू गुर्जर, डॉ राकेश राठौर अमित भार्गव रामदयाल जैन प्रदीप सांखला मनोज शर्मा मंडल अध्यक्ष हेमंत शर्मा टीकमगढ़ के पूर्व विधायक एवं विधानसभा चुनाव प्रभारी केके श्रीवास्तव भाजपा के वरिष्ठ नेता बीके गुप्ता एडवोकेट पूर्व मंडल अध्यक्ष जय प्रकाश सोनी धनीराम यादव अशोक जैन प्रमोद जैन वीनस गोयल पुरुषोत्तम रावत हरिशंकर परिहार सुभाष जाटव धर्मेंद्र यादव मनीष गुप्ता सुरेंद्र तिवारी पवन लोधी अटल तिवारी दामोदर दास पोद्दार नरेंद्र जोशी राजेंद्र जोशी कपिल उपाध्याय डॉक्टर महेश आदिवासी  श्री सचिन रायजादा,श्री मनोज शर्मा,श्री महेश धाकड़,श्री पुष्पेंद्र यादव श्री हेमंत शर्मा श्री नफीस खान श्री नवल सिंह गुर्जर श्री धर्मेंद्र शर्मा श्री संतोष शर्मा श्री सुरेंद्र गुर्जर श्री जसपाल सिंह बेस श्री जगदीश रावत श्री मुरारी लाल धाकड़ श्री महेश धाकड़ श्री गणेश ठाकुर आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ने 
G-W2F7VGPV5M