कोरोना से ही हुई थी रमा खटीक की मौत,आज रिपोर्ट पॉजीटिव आई / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवपुरी। कल जिला चिकित्सालय से रैफर एक महिला की ग्वालियर में मौत हो गई थी। उसके 2 घंटे बाद शहर को डाराने वाली एक ओर खबर आ गई कि ग्वालियर में ही एक ओर महिला की मौत हो गई। यह महिला भी कोरोना संदिग्ध थी। इस महिला की मौत के बाद हडकंप की स्थिति निर्मित हो गई। यह महिला धौलपुर के पास में स्थिति बाडी में एक शादी समारोह में शामिल होने गई थी।

जानकारी के अनुसार पोहरी क्षेत्र के परिच्छा गांव में निवास करने वाली रमा खटीक को कल दोपहर अस्तपाल लाया गया था जहां रमा खटीक पिछले जून में धौलपुर के बॉडी में शादी समारोह में शामिल होने गई थी इनका एक पुत्र योगेश खटीक कोरोना पॉजीटिव आया था। जो उपचार के लिए आईशोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

रमा खटीक के विषय में बताया जा रहा हैं कि इनकी तबीयत बीती रात में खराब हुई। इन्है जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां डॉक्टरों ने इस महिला का कोरेाना सैंपल लिया और गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया था। जहां कल महिला की मौत हो गई। इस महिला की मौत के बाद ग्वालियर में इसका सेम्पल लिया गया था। जहां आज इसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। अब इस महिला का अंतिम संस्कार ग्वालियर के ही विद्युत शव दाह गृह में किया जा रहा है।
G-W2F7VGPV5M