दो दिन से गायब वृद्ध का आज घर के बाहर मिला शव / SHIVPURI NEWS

NEWS ROOM
शिवुपरी। जिले के भौती थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खोड़ हिम्मतपुरा कस्बे में बीती रात घर से निकले बुजुर्ग का शव सुबह अज्ञात तरीके से घर के बाहर पड़ा मिला, जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई परिजन शव को उठाकर जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां चिकित्सकों ने पीएम हेतु शवविच्छेदन ग्रह में भेज दिया। पुलिस ने मामला संज्ञान ले कर जांच में जुट गई हैं।

जानकारी के अनुसार रंजीत बंशकार उम्र 25 निवासी हिम्मतपुरा ने बताया कि उसके मृतक प्रकाश पुत्र कृष्णा बंशकार उम्र 50 अपने पड़ोसी कैलाश लोधी, टूपसिंह लोधी, वीर सिंह लोधी और रामप्रकाश लोधी के साथ रात करीब 9 बजे उनके घर पर आए और पिता प्रकाश को अपने साथ शराब पीने के लिए खेत पर ले गए।

रंजीत ने बताया कि उसके पिता रात भर घर नहीं आए जिसके बाद उनके परिजनों ने उनकी रात से ही तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन वह कहीं नहीं मिले। सारी रात गुजर जाने के बाद उनके पिताजी प्रकाश का शव सुबह करीब 7 बजे अज्ञात अवस्था में घर के बाहर पड़ा हुआ मिला। जिसके बाद परिजन उन्हें जिला चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

इतना ही नहीं रंजीत ने आरोप लगाते हुए बताया कि आरोपी कैलाश, टूपसिंह, वीरसिंह, रामप्रकाश यह चारों आए दिन उनके घर को छीनने के लिए लड़ते रहते हैं, उनके जमीन को लेकर कई बार आरोपियों से कहासुनी भी हो चुकी है, जिसके चलते एक बार तो आरोपियों ने उनके घर को भी आग लगा दी थी। व मुश्किल से उनका परिवार ने अपनी जान बचाई थी। आए दिन आरोपी उनके परिवार की जमीन को हथियाने की कोशिश करते हैं और हर बार कुछ ना कुछ षड्यंत्र करते रहते हैं। पुलिस ने मामला विवेचना में लेकर जांच शुरू कर दी है।
G-W2F7VGPV5M