आप लोग किसी की बातों या बहकावों में ना आऐं सिर्फ विकास देखे: रामसिंह यादव / Pohri News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। जिले के पोहरी विधानसभा में किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव द्वारा क्षेत्र में जनसमर्पक अभियान चला रखा है जिसके तहत वह प्रतिदिन अनेकों ग्रामों में जाकर वहां के ग्रामीणों से चर्चा कर क्षेत्र की समस्याओं और होने वाले विकास कार्यों को लेकर जानकारी प्राप्त करते है तो वहीं किसी प्रकार की कोई समस्या यदि मौके पर हल होती है तो उसे वहीं हल भी निकाल रहे है।

यहां बता दें कि पोहरी क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के प्रबल दावेदारों में रामसिंह यादव का नाम चर्चित है और वह सर्व समाज में अपनी पकड़ भी रखते है ऐसे में पोहरी क्षेत्र में इस बार के उप चुनाव में रामसिंह यादव के प्रत्याशी बनने की पूर्ण संभावना है और वह कांग्रेस पार्टी का प्रमुख चेहरा पोहरी क्षेत्र में बन सकते है।

यहां ग्रामीण क्षेत्रों में प्रमुख रूप से आवास, सड़क, जल, बिजली आदि को लेकर ग्रामीणों ने किसान कांग्रेस अध्यक्ष रामसिंह यादव को जानकारी दी और बताया कि पोहरी के ग्रामीण क्षेत्रों में यह मूलभूत समस्याऐं प्रमुखता है जिनका उचित निराकरण करने का आश्वासन श्री यादव के द्वारा दिया गया।

इस दौरान रामसिंह यादव अपने कांग्रेस कार्यकर्ता व समर्थकों के साथ ग्राम जमोनिया, सूड़, खद, पटीन, जाफरपुर आदि ग्रामों में पहुंचे इस दौरान यहां कांग्रसजन रमेश, सूरज सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस अवसर पर रामसिंह यादव ने क्षेत्र के विकास के लिए होने वाले उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी को लेकर अपने विचार रखे और किस तरह से भेदभाव कर भाजपा सरकार ने कांग्रेस की अच्छी भली सरकार को गिराया इन सब के प्रमुख कारण बताए।

किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष रामसिंह यादव द्वारा क्षेत्रवासियों को ग्राम-ग्राम जाकर बताया कि भले ही भाजपा से राज्यमंत्री के रूप में सुरेश रांठखेड़ा मंत्री बन गए हो लेकिन वह धरातल पर विकास नहीं बल्कि क्षेत्र के बातों में उलझाकर अपनी ओर खींचने का प्रयास करेंगें लेकिन आप लोग किसी की बातों या बहकावों में नाए आऐं बल्कि कमलनाथ की पूर्ववर्ती सरकार की जनहितैषी योजनाओं को ध्यान में रखते हुए इस बार उप चुनाव में कंाग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने में भूमिका निभाऐं।

इस अवसर पर रामसिंह यादव द्वारा आने वाले समय में प्रदेश के वरिष्ठ नेता अजय सिंह राहुल भैया, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण यादव व अन्य कांग्रेस नेताओं के आगमन को लेकर भी एकजुट होने का आह्वान किया और कहा कि आने वाले समय कांग्रेस पार्टी का है इसलिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष क्षेत्र के प्रमुख कांग्रेस नेताओं के रूप में चुनने का अवसर भी रहेगा प्रयास रहें कि सभी क्षेत्रवासी पोहरी में जातिवाद से उठाकर साफ-स्वच्छ छवि के नेता को ही चुनें और उसे ही प्रत्याशी बनाने पर जोर दें तभी हम कांग्रेस पार्टी से विजयी पताका लहराऐंगें। इस दौरान अन्य ग्रामीणजन भी यहां मौजूद रहे।

G-W2F7VGPV5M