श्रीपुर चक में शिवनंदन पडरिया ने मेरी फसल पर ट्रेक्टर चलाकर बोनी कर दी: वीर सिंह लोधी की शिकायत / kolaras News

Bhopal Samachar
शिवपुरी। खबर जिले के इंदार थाना क्षेत्र के ग्राम श्रीपुर चक से आ रही है। जहां एक गांव के ही एक युवक ने खेत जोतने का आरोप लगाया है। इस मामले की शिकायत पीडित ने पुलिस थाना इंदार में की। जहां पुलिस ने भी पीडित की शिकायत पर सुनवाई न करते हुए पीडित को भगा दिया।

जानकारी के अनुसार वीरसिंह लोधी पुत्र तोरन सिह लोधी उम्र 45 साल निवासी ग्राम श्रीपुर चक ने इंदार थाने में शिकायत करते हुए कहा है कि वह खेती किसानी का काम करता है। कल वह दोपहर 3.00 बजे उसके खेत में खडी सोयाबीन की फसल को गांव के ही दवंग शिवनंदन पडरिया ने जबरन जोतकर अपनी फसल डाल दी।

जब पीडित ने इस बात का विरोध किया तो शिवनंदन पडरिया ने पीढित से कहा कि जो तुम्हे दिखें वो कर लेना खेत मेरा है। पीडित का आरोप है कि लगभग 17 साल पहले मेरे पिता तोरन सिह लोधी ने 14000 रूपये में साढें छः बीघा जमीन को गिरवी रखा था। इसकी रजिस्ट्री नहीं कराई गई थी।

पीडित का आरोप है कि मेरे पिता ने कहा कि हमें शिवनन्दन को ब्याज नही देना है वो उस खेत में फसल करगे और हम जब उनके पैसे वापस कर देगे तो दो हमारी जमीन को वापस कर देगे यह बात मेरे पिता ने मुझे बताई। मेरे पिता जी का करीब 15 साल पहले देहान्त हो गया या शिवनन्दन पडरिया 17 साल से जारीन जोतते चले आ रहे है इस साल बैसाख महीने में उसने शिवनन्दन पडरिया को 14000 / - रूपये वापस कर दिये और हमने अपनी जमीन को दो दिया था।

लेकिन आज शिवनन्दन ने हमारी खडी सोयावीन की फसल को जीत दिया। इस मामले की शिकायत पीडित ने थाना प्रभारी इंदार से की। जहां थाना प्रभारी ने इस मालमे में जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है। 
G-W2F7VGPV5M