आज धीमी रही कोरोना की चाल: 269 जांच में 4 पॉजीटिव, टोटल 181 मरीज जिले में

शिवपुरी। आज मंगलवार हैं और जिले पर संकटमोचन की कृपा रही,जिससे कोरोना की चाल धीमी रही। आज जिले की ग्वालियर से 269 जांच रिर्पोट आई हैं जिसमें 4 पॉजीटिव मरीज आए हैं। इस प्रकार जिले में पोजीटिव मरीजो की संख्या 181 हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार आज की कोरोना बुलेटिन शहर के लिए राहत भरा रहा हैं। आज जांचो की संख्या 269 थी। जो सामन्य से अधिक थी। कल 19 कोरोना पॉजीटिव मरीज आए थे। इस कारण शहर डर रहा था।

लेकिन आज मंगल भारी नही रहा बल्कि सुखद रहा। आज आई जांच रिर्पोटो में 4 मरीज पॉजीटिव आए हैं। इनमें से 3 मरीज शहर के हैं और 1 मरीज नरवर का पॉजीटिव आए हैं।

बताया जा रहा हैं कि मयंक पटेरिया निवासी मोहनी सागर कॉलोनी आज् पॉजीटिव आए हैं। मयंक के पिताजी पूर्व से ही कोरोना पॉजीटिव है ओर बिजली विभाग के कर्मचारी है। वही प्रंशात आर्य और गोमती आर्य निवासी प्रियदर्शनी कॉलानी की भी जांच आज पॉजीटिव है,वही जिले को चौथा मरीज अब्दुल रहमान पुत्र सुलेमान रहमान नरवर के रूप में मिला है।

आज कोविड 19 के 382 सैंपल जांच हैतु ग्वालियर के लिए भेजे गए हैं। इस समय अस्तपाल में स्थित आईशोलेशन वार्ड में 41 मरीज भर्ती हैं वही संस्थागत क्वारेटेन सेंटर में 7 मरीज है। जिले में 181 मरीज पॉजीटिव है जिसमें से 82 मरीज स्वास्थय लाभ लेकर घर जा चुके है। इस प्रकार जिले में 99 केस एक्टिव हैं।