खड़े ट्रक में पीछे से मारी ट्रक में टक्कर, 2 की मौत: मंगल गीत चीखो में बदले / SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। बीते 24 घंटो में जिले में 2 बडे हादसे हुए हैं जिनमें 4 मौत होने की खबर आ रही हैं। झांसी फोरलन पर सुरवाया थाना अंतर्गत मंगलवार की दोपहर सकड किनारे खडे 2 ट्रको में पीछे से एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 लोगो की मौत हो गई। वही गोवर्धन थाने में भात देने जा रहे एक जाटव परिवार का ट्रेक्टर पलट गया जिससे ट्रॉली में बैठी 2 महिलाओ की मौत होने की खबर आ रही है।

शिवपुरी झांसी फोरलेन पर सुरवाया थाना अंतर्गत मंगलवार को एक साथ तीन ट्रकों की टक्कर में दो की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया है। सड़क किनारे पहले से खड़े दो ट्रकों में तीसरे ट्रक ने आकर जोरदार टक्कर मारी। नतीजे में घटनास्थल पर ही दो की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर घायल को 108 से जिला अस्पताल लाया गया। घटना के दौरान टक्कर मारने वाला ट्रक सड़क के दूसरे हिस्से में जाकर पलटा, जिससे सड़क पर आम का ढेर लग गया तो वहीं जाम भी लग गया था।

दोपहर में एक ट्रक का टायर बस्ट होने के बाद वह सड़क पर रूका तो पीछे आ रहे दूसरे ट्रक के चालक ने उसी के पास अपना ट्रक भी रोक लिया। दोनों ट्रक चालक दरअसल झांसी में एक ही ढाबे पर कुछ घंटे पहले खाना खाने के दौरान आपस में दोस्त हो गए थे।

इसलिए बस्ट टायर को मिलकर बदलने लगे, तभी पीछे से आए तीसरे ट्रक ने इन दोनों ट्रकों में इतनी जोरदार टक्कर मार दी कि आगे खड़ा ट्रक सड़क किनारे खाई में जा गिरा दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि टक्कर मारने वाला ट्रक फोरलेन के दूसरे हिस्से पर जाकर पलट गया इसमें आम भरे थे, जो सड़क पर बिखर गए और जाम के हालात निर्मित हो गए।

वही गोवर्धन थाने के अंतर्गत आने वाले श्रीपुरा गावं के मोड पर भात देने जा रहे किशन जाटव के परिवार का ट्रेक्टर पलट गया। जिससे ट्रॉली में बैठी 2 महिलाओ की मौत हो गई। और 2 दर्जन से अधिक घायल हो गए। जिलें में 2 बडे हादसो में 4 लोगो की मौत होने की खबर हैं।